Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हेमा मालिनी ने की पीएम मोदी की बहुत बढ़ाई

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी

नई दिल्ली| एक्ट्रेस व सांसद हेमा मालिनी (MP Hema Malini) की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जिस तरह से रूस-यूक्रेन जंग (Russia-Ukraine war) के मामले को संभाल रहे हैं, वो दुनिया भर में काबिले तारीफ है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) दोनों देशों से बातचीत कर रहे हैं और साथ ही हमारे देश के नागरिकों को वहां से निकालने में भी काफी हद्द तक कामयाब रहे। हेमा मालिनी (MP Hema Malini) की माने तो ये हमारे लिए गर्व की बात है।

माननीय गवर्नर श्री भगत कोश्यारी और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने डेल्फिक काउंसिल ऑफ़ महाराष्ट्र का लोगो किया अनवील

हेमा मालिनी (MP Hema Malini) ने  कहा, “मुझे बहुत खुशी और गर्व है, कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  इस मामले में इतना रूचि दिखा रहे हैं। वो दुनिया के ऐसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  हैं जिन्होंने तुरंत इस मुद्दे को गंभीरता से देखा और उस पर अपना रिएक्शन दिया। जिस तरह से उन्होंने उन दोनों देशों में फंसे भारतीय नागरिकों को ‘ऑपरेशन गंगा’ के जरिए वापस लाया है वो वाकई में काबिले तारीफ है। साथ ही वह संकट को रोकने के लिए हिस्सा ले रहे हैं और यह गर्व की बात है कि हर कोई हमारे मोदी जी से गुहार लगा रहा है। उन्हें विश्व का एक बड़ा नेता माना जाता है।”

हेमा मालिनी और उस्ताद राशिद खान ने बीजेपी के पॉलिटिकल कैम्पेनिंग म्यूजिक एल्बम को किया रिलीज।

वे आगे कहती है, “हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के दोनों ही देशों से अच्छे रिश्ते हैं, ये देखकर अच्छा लगता है कि दूसरे देश के लोग हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  से बात कर रहे हैं। उन्हें हमसे उम्मीद है कि हमारे जरिए कुछ रास्ता निकल पाए।”

फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, बेटी अहाना ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

बता दे, भारत में यूक्रेन के राजदूत इगोर पोलिखा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  से हस्तक्षेप की मांग की है और कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से बात करते हैं, तो वे कम से कम इस पर विचार करेंगे। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  ने पुतिन से बात की और हिंसा को तत्काल समाप्त करने की अपील भी की। वहीं पूरी सरकारी मशीनरी चौबीसों घंटे काम कर रही है, ताकि वहां फंसे सभी भारतीय सुरक्षित रहें और जल्द से जल्द उनकी वतन वापसी हो सके।

Exit mobile version