Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निशा रावल के सपोर्ट में आई उनकी दोस्त कश्मीरा और मोनिशा

Her friends Kashmir and Monisha came in support of Nisha Rawal

Her friends Kashmir and Monisha came in support of Nisha Rawal

छोटे पर्दे की मशहूर एक्टर करण मेहरा(Karan Mehra) को कल देर रात घरेलू हिंसा के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बता दे उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है। हालांकि करण को बेल मिल गई है और वह इस समय जेल से बाहर आ गए हैं। लेकिन पूरे मामले के बाद निशा के सपोर्ट में कई टीवी सेलेब्स आगे आए  हैं। जैसे कश्मीरा शाह, सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर मोनिशा खटवानी और यहाँ तक की डिजाइनर रोहित वर्मा के करण और निशा बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन इस मामले में वह निशा के साथ खड़े हैं।

कश्मीरा शाह ने ईटाइम्स से खास बातचीत में बताया है कि वह अपनी दोस्त निशा के साथ खड़ी हैं। उन्होंने कहा- मैं निशा के साथ हूं और करण ने उनकी दोस्त पर हाथ उठाया है। उन्होंने कहा करण बहुत ही आर्थिक परेशानियों में थे और वह निशा पर कई बार हाथ उठा चुके थे। हमे इस बारे में तब पता चला जब वो दोनों हमारे घर आए थे। निशा उस दौरान काफी चुप थीं क्योंकि ये काफी पर्सनल चीज है। हमे पता था दोनों के बीच परेशानियां चल रही हैं लेकिन यह नहीं पता था कि ये इतनी बढ़ गई हैं। आप बेस्ट फ्रेंड होने के नाते इस परेशानी में बीच में नहीं घुस सकते हैं बस अपने दोस्त के साथ खड़े रह सकते हैं।

एक्टर करण मेहरा केस में डीजीपी विशाल ठाकुर का बयान आया सामने

जब करण ने कहा कि निशा ने उनकी मां को गालियां दी और अपना सिर खुद दीवार में मारा है तो कश्मीरा ने कहा करण ये सब सिर्फ खुद को बचाने के लिए कर रहा है इसमें कोई सच्चाई नहीं है। कश्मीरा ने कहा- यह सच नहीं वह खुद को इतनी तेज क्यों मारेगी। बाहर लॉकडाउन है और वह अगर उसे मेडिकल अटेंशन नहीं मिलती तो। इस समय घरेलू हिंसा से ज्यादा हम अपनी दोस्त के साथ खड़े हैं और हमेशा खड़े रहेंगे। निशा की दोस्त सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर मोनिशा खटवानी भी उनके सपोर्ट में आगे आई हैं। मोनिशा ने कहा- हमे करण और निशा ने मना किया था कि हम इस मैटर में ना बोलें क्योंकि हम बहुत समय से बहुत कुछ जानते थे लेकिन कल रात जो भी हुआ उसे देखने के बाद हम लोग चुप नहीं रह सकते हैं क्योंकि हम उसके दोस्त हैं। मैं, कश्मीरा शाह और रोहित वर्मा सुबह से निशा के साथ हैं। उसकी दोस्त और परिवार के नाते हम अब चुप नहीं रह पा रहे थे।

 

Exit mobile version