Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाकिस्तान से आई 600 करोड़ की हेरोइन, ATS ने दबोचे तीन तस्कर

heroine recovered

heroine recovered

गुजरात एटीएस ने पाकिस्तान से तस्करी कर लाई जा रही हेरोइन की बड़ी खेप पकड़ी है। टीम ने तस्करी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से 120 किलो हेरोइन जब्त की गई है। इसकी बाजार में कीमत 600 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

गुजरात एटीएस के डिप्टी एसपी केके पटेल ने बताया कि हमें खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि जामनगर और सलाया के मुख्तार हुसैन उर्फ ​​जब्बार जोड़ी और गुलाम भगड़ समुद्री रास्ते से हेरोइन लेकर आए हैं। ये लोग रात में एक जगह पर हेरोइन लेकर पहुंचने वाले हैं।

एसटीएस को खुफिया तंत्र के सूचना मिली कि तस्कर मोरबी जिले के मालिया-मियाना के जिंजुदा गांव में कोटावाला पीर की दरगाह के पास शम्सुद्दीन हुसैन मियां सैय्यद के घर हेरोइन लेकर पहुंचेंगे। इसी आधार पर टीम ने डिप्टी एसपी भावेश पी रोजिया के नेतृत्व में वहां छापा मारा।

तस्करों पर शिकंजा कसते हुए एटीएस ने मुख्तार हुसैन उर्फ ​​जब्बार जोड़ी, शम्सुद्दीन हुसैन मियां सैय्यद और गुलाम हुसैन उमर भगड़ को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से 600 करोड़ रुपये की 120 किलो हेरोइन बरामद की। टीम तस्करों की कुंडली खंगाल रही है।

स्कार्पियो-ट्रक में भीषण टक्कर, चार लोगों की मौके पर मौत

एटीएस की जांच में ये बात सामने आई है कि मुख्तार हुसैन उर्फ ​​जब्बार जोड़ी और गुलाम भगड़ को एक पाकिस्तानी नाव से डिलीवरी मिली थी। यह खेप पाकिस्तान निवासी जाहिद बशीर बलोच की ओर से भे गई थी। जो 2019 में राजस्व खुफिया निदेशालय द्वारा की गई 227 किलो हेरोइन की जब्ती में वांछित है

Exit mobile version