Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार बस ने राहगीरों को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत

कासगंज के मालगोदाम मार्ग पर मंगलवार को अनियंत्रित निजी बस ने दंपती सहित तीन राहगीरों को रौंद दिया। जिससे तीनों की मौत हो गई।

राहगीरों को टक्कर मारने के बाद बस मार्ग पर ही स्थिति एक डीजे की दुकान में जा घुसी। इससे दुकानदार और वहां बैठे लोग बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी के मुताबिक गांव नसरतपुर निवासी रमेश, उनकी पत्नी निर्मला (45) एवं एक अन्य वृद्ध राहगीर मालगोदाम मार्ग से गुजर रहे थे। इसी बीच अनियंत्रित निजी बस मालगोदाम मार्ग की ओर आई। बस ने सबसे पहले एक ई-रिक्शा को टक्कर मारी। जिससे रिक्शा पलट गया। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई।

इसके बाद बस रमेश और उनकी पत्नी और वृद्ध राहगीर को रौंदती हुई एक डीजे की दुकान में जा घुसी। हादसे में रमेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि निर्मला व अज्ञात वृद्ध राहगीर ने निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना पर मृतकों के परिजन मौके पर आ गए। शवों को देखकर चीत्कार मच गया। हादसे के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया।

चाचा-चाची के उत्पीड़न से तंग आकर भतीजे ने पिया तेजाब, नोट में लिखी ये बात

डीजे की दुकान पर भी काफी भीड़ थी। वहां मौजूद दुकानदार व अन्य लोगों ने इधर उधर दौड़ कर अपनी जान बचाई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे एवं सीओ दीप कुमार पंत ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है।

Exit mobile version