Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो की मौत, तीन की हालत गंभीर

accident

accident

रफ्तार ने फिर ले ली जान। उत्तर प्रदेश के बदायूं में बेकाबू कार बुधवार आधी रात को सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी युवक बिल्सी के रहने वाले हैं और बरेली में जन्मदिन की दावत में शामिल होकर घर लौट रहे थे। इनमें चार पालिकाकर्मी व एक गल्ला व्यापारी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेने के साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की खबर पर कार सवारों के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस इनके पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है।

बिल्सी नगर पालिका में तैनात कर्मचारी विपुल चौहान 28 वर्ष पुत्र धीरेंद्र निवासी मोहल्ला संख्या पांच के एक भाई बरेली में रहते हैं। बुधवार को विपुल की भतीजी का जन्मदिन था। इसमें शामिल होने वह बरेली गए थे। साथ में पालिका में ही तैनात कर्मचारी रोहित सक्सेना 35 वर्ष, इरफान 31 वर्ष व निशांत 30 वर्ष के अलावा बिल्सी के ही मोहल्ला संख्या आठ में रहने वाला गल्ला व्यापारी कन्हैया पुत्र भुवनेश भी था। देर रात पांचों कार से घर को रवाना हुए थे।

बाल यौन शोषण केस: पत्नी के सामने ग्रुप सेक्स करता था जेई रामभवन

आधी रात को लगभग डेढ़ बजे बिल्सी थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के पास अचानक गाड़ी असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी पूरी तरह डैमेज हो गई है। वहीं कार सवार पांचों लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, यहां विपुल व कन्हैया को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि बाकी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इन सभी की शिनाख्त कर पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी तो रात में ही परिजन भी रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए। दिन निकलने पर इलाके के व्यापारियों समेत हादसाग्रस्त युवकों के रिश्तेदार व परिचित भी अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंच गए। एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। जबकि तीन घायल हैं। शवों के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है।

Exit mobile version