Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने रोड किनारे खड़े लोगों को कुचला, तीन बच्चों की मौत

Accident

Accident

उत्तर प्रदेश में शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र में शुक्रवार को बेकाबू रोडवेज बस ने सड़क किनारे खडे यात्रियाें को रौंद दिया। इस हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य बच्चा और तीन महिलायें गंभीर रूप से घायल हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कस्बा थानाभवन स्थित चरथावल बस स्टैंड पर कुछ यात्री घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान सहारनपुर की ओर से आई एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सडक किनारे खडे यात्रियों पर जा चढी जिससे कई लोग बस की चपेट में आने से कुचले गए। इनमें से तीन बच्चों मयंक (9),रोहित (12), तथा ईशिका (03) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य बच्चों व दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयी।

बिकरू कांड: SIT ने रिपोर्ट में कहा- पुलिसवालों के लिए अनिवार्य हो फायरिंग का अभ्यास

मौके पर मौजूद उत्तेजित लोगों ने रोडवेज बस के चालक व परिचालक को मौके पर ही दबोच कर उनकी पिटाई कर डाली। सूचना मिलते ही थानाभवन पुलिस में हडकंप मच गया। भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल बच्चों व महिलाओं को आनन-फानन में तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी हालत बेहद चिंताजनक होने के चलते रैफर कर दिया गया। पुलिस ने चालक व परिचालक को भी हिरासत में ले लिया।

सूचना मिलते ही एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ शामली प्रदीप कुमार भी मौके पर पहुंच गए। वहीं एसपी सुकीर्ति माधव ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। दूसरी ओर घटना का कारण रोडवेज बस के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने तीनों बच्चाे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version