Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार एसयूवी सवार रईसजादे ने युवती को मारी टक्कर, हालत गंभीर

accident

accident

लखनऊ। पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृन्दावन योजना सेक्टर 8, शहीद पथ अंडर पास पर तेज रफ्तार बिना नंबर की एसयूवी ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। हादसे में युवती गभीर रूप से घायल हो गई।

भागने की कोशिश कर रहे युवक को राहगीरों ने घेर कर पकड लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल के परिजनों को सूचना दी। वहीं घायल की हालत गंभीर बनी हुई है।

भुवन जोशी अपने परिवार के साथ, बल्देव विहार तेलीबाग, थाना क्षेत्र पीजीआई में रहते हैं। इनकी बेटी हिमानी जोशी, फीनिक्स प्लाज़ो में काम करती हैं। बुधवार सुबह करीब 9 बजे वह अपनी स्कूटी से फीनिक्स प्लाजो जा रही थी। इसी दौरान सेक्टर 8 के अंडर पास में एसयूवी गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। पिता भुवन चंद्र जोशी ने बताया कि अभी तक हिमानी को होश नहीं आया है।

कपिल सिब्बल ने राहुल को दी नसीहत, कहा- उत्तर से हो या दक्षिण से, वोटर्स का सम्मान करना चाहिए

अस्पताल प्रशासन पर पिता ने लगाये आरोप

भुवन चन्द्र जोशी ने बताया कि टक्कर मारने वाले युवक ने राहगीरों के दबाव में हिमानी को बेहोशी की हालत में पल्स हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया। उनका आरोप है कि हॉस्पिटल प्रशासन ने आरोपित युवक का नाम और पता नही लिखा। आरोपी युवक की फोटो कैमरे में कैद हो गई है। युवक की गाड़ी में नंबर प्लेट नहीं थी।

Exit mobile version