Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नशे में धुत महिला अधिकारी का हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

drunk woman officer

drunk woman officer

बहराइच। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का नशे ( drunk woman officer) में हंगामा करते हुए एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि शराब की नशे में हंगामा करने वाली महिला असिस्टेंट लेबर कमिश्नर (assistent Labor Commissioner) का है। जिसकी वर्तमान में तैनाती गोंडा (Gonda) जिले में है। वीडियो में कमिश्नर नशे में दिख रही हैं। इसके अलावा पुलिस कर्मियों पर अपने पद का रौब झाड़ते हुए अभद्रता भी कर रही हैं। इस मामले में एसपी को भी रिपोर्ट भेजी गई है। हालांकि, यह वीडियो 27 अप्रैल का बताया जा रहा है।

उस दिन महिला अफसर लखनऊ से अपनी कार से गोंडा के लिए आ रही थीं। दावा किया जा रहा है कि उस समय वह काफी नशे ( drunk woman officer) में थीं। नशे में होने के कारण वह गोंडा की ओर जाने के बजाय बहराइच की ओर चली गईं और आगे चलकर डिवाइडर से टकरा गईं।

Video

नशे में धुत महिला अधिकारी ( drunk woman officer) का हंगामा

घटना की सूचना जरवलरोड पुलिस मौके पर पहुंची। चर्चा है कि जब महिला पुलिसकर्मी उन्हें गाड़ी न चलाने की बात कह रही थी तो अपने पद का रौब झाड़ रही थीं। लगभग घंटों तक बहस चलती रही।

वायरल वीडियो में एक महिला सिपाही नशे में धुत महिला अधिकारी को गाड़ी की पिछली सीट पर बिठाने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन महिला अधिकारी बार-बार बाहर निकल रही हैं, और ड्राइविंग सीट पर बैठने की कोशिश करती हैं।

देश में कोरोना के 3 हजार से अधिक मिले नए केस, 26 ने तोड़ा दम

वीडियो में महिला अपने को मंडल स्तर का अधिकारी बता रही हैं और  कमिश्नर से बात करने का रौब झाड़ रही हैं। बढ़ती बहस को देखते हुए पुलिस ने महिला अधिकारी के पति को सूचना दी।

जरवलरोड थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि नशे में धुत महिला अधिकारी का डॉक्टरी परीक्षण कराकर उनके पति को सुपुर्द कर दिया गया है।

पुलिस ने चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

 

Exit mobile version