हाईटेक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश ,कोलकाता-मुंबई से लाई जाती थी लडकियां

सेक्स रैकेटसेक्स रैकेट

रायपुर। बोरिकला की हाउसिंग बोर्ड कालोनी से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। ये हाईटेक सेक्स रैकेट मोबाइल पर संचालित होता था। मोबाइल पर ही फोटो देखकर पसंद किया जाता था और व्हाट्सएप पर ही लडकियों की कीमत तय की जाती उसके बाद फिर ये पूरा जिस्मफरोशी का रैकेट संचालित किया जाता था। रायपुर पुलिस ने बोरिकला इलाके से सेक्स रैकेट में शामिल 4 लडकियों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी लड़कियां कोलकाता से लायी गयी थी। बताया जा रहा है की ये सेक्स रैकेट काफी लम्बे समय से चल रहा है।

पुलिस ने किये चौंका देने वाले खुलासे

राजधानी पुलिस ने देह्व्यापारी गिरोह से पूछताछ में चौकाने वाले खुलासे किये है .पुलिस के अनुसार , ये लड़कियां पिछले करीब एक महीने से बोरियाकला इलाके में सक्रिय थी। लडकियों की बुकिंग व्हाट्सएप पर बहार से ही की जाती थी ,ज्यादातर ये लड़कियां फार्म हाउस और आउटिंग के एरिया में भेजी जाती थी . जिसके एवज में ये हजारों से रुपये वसूला करती थी। लड़कियां से एक वक़्त में ग्राहक से  4 से 5 हजार रुपये वसूली करायी जाती थी . इन लड़कियों के ग्राहक में ज्यादातर वो लोग शामिल थे, जो दो दिन का वीकंड मनाते हैं या फिर शनिवार और रविवार की छुट्टी मनाने में बाहर आउटिंग पर जाते हैं वो ज्यादातर इन लड़कियों को लेकर जाया करते थे।

ये भी पढ़े :कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत 

लडकियों की होती थी प्री बुकिंग

एसपी  विजय अग्रवाल के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचना के बाद स्थानीय एक युवक को प्वाइंटर बनाकर भेजा गया था। 2 हजार रुपये देकर भेजे गये उस प्वाइंटर से लड़कियों ने प्री बुकिंग कर ली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उस रैकेट को पकडऩे के लिए जाल बिछाया और लड़कियों को गिरफ्तार कर दिया। पुलिस टीम में आईपीएस प्रो.त्रिलोक बंसल, प्रधान आरक्षक सुभान खान एवं हमराह स्टाफ के साथ रेड कार्यवाही की गयी थी। जहां 01 महिला दलाल एवं 04 लड़कियों को गिरफ्तार कर 8 मोबाईल फोन,61000 रूपये के साथ-साथ हिसाब किताब की डायरी एवं अन्य आपत्ति जनक सामग्री जप्त कर थाना मुजगहन में पीटा एक्ट की धारा 3,4,5 के तहत कार्यवाही की गयी है।

loading...
Loading...

You may also like

2019 लोकसभा चुनाव में शिवसेना होगी हमारे साथ – अमित शाह

नई दिल्ली।  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष