Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हिमा दास कोरोना पॉजिटिव, ट्रेनिंग के लिए 3 दिन पहले पहुंची थी पटियाला

hima das

hima das

देश की फर्राटा धाविका हिमा दास कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। वह तीन दिन पहले पटियाला ट्रेनिंग करने के लिए पहुंची थीं। लेकिन इस दौरान उनका जब कोरोना टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

जुलाई-अगस्त में हुए टोक्यो ओलंपिक के लिए वह क्वालीफाई नहीं कर पाई थीं। मांसपेशियों में खिंचाव के चलते बीते कुछ समय से वह ब्रेक पर थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय कोच का कहना है कि  हिमा दास 10 अक्तूबर को पटियाला पहुंची थीं, इससे पहले वह आठ और नौ अक्तूबर को गुवाहाटी में थीं, इस दौरान उन्हें थोड़ी थकान महसूस हुई थी, हमने सोचा कि परेशान होने वाली कोई बात नहीं हैं लेकिन पटियाला में जब उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

MP के स्कूल में ‘भारत माता की जय’ बोलने को लेकर बवाल, छात्रों पर FIR दर्ज

हिमा दास के मीडिया मैनेजर के मुताबिक, उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जैसी कोई बात नहीं हैं, नेशनल कैंप अक्तूबर के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा, लेकिन हिमा यहां जल्दी आ गईं, बाकी खिलाड़ी आगामी कुछ दिनों में पटियाला पहुंचेंगे।

400 मीटर के हेड कोच गालिना बुखारिना ने कहा, हिमा यहां पर हैं और वह फॉर्म में वापस आऩे के लिए ट्रेनिेंग करना चाहती हैं। हिमा का अगला लक्ष्य कॉमनवेल्थ और एशियाड है।

Exit mobile version