Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फैंस का दिल जीत रही हैं हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें

Hina Khan

हिना खान

लाइफ़स्टाइल डेस्क। हिना खान हर दिन कुछ ना कुछ नया लुक ट्राई करके फैंस को सरप्राइज दे देती हैं। इस बार भी हिना खान ने कुछ ऐसा ही किया है। ‘नागिन 5’ फेम एक्ट्रेस ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना खान बहुत ही क्लासी और एलिगेंट लग रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा- ‘हैलो मंडे।’ इन तस्वीरों में हिना खान ने मरून रंग का टॉप जींस के साथ पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही हॉफ ओपन हेयर और लाइट मेकअप उनके लुक पर बहुत सूट कर रहा है।

एक झलक देखने पर लग रहा है कि ये तस्वीरें हिना खान के घर के बाहर की हैं जो उन्होंने गॉर्डन में खिचवाई हैं। खास बात है कि हिना खान अपनी स्टाइल की वजह से बिग बॉस में भी काफी चर्चा में थीं।

शो के दौरान हिना खान एक से बढ़कर एक ड्रेस और लुक में नजर आईं, साथ ही फैंस को भी इंप्रेस किया। हिना खान ‘बिग बॉस 13’ में बतौर मेहमान भी कई बार आई थीं। जहां पर उन्होंने कंटेस्टेंट्स से टास्क भी करवाए थे।

हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही फैंस से जु़ड़े रहने के लिए लगातार तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। हिना ने संडे को भी पीले रंग की ड्रेस में अलग-अलग पोज देती हुई कई तस्वीरें शेयर की थीं।

Exit mobile version