हिना खान के गाने का टीज़र रिलीज़, काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतर के आई नज़र

- in मनोरंजन, महाराष्ट्र
हिना खान

मुंबई।  टीवी की फेमस बहू ‘अक्षरा’ यानि की हिना खान आज एक मशहूर नाम बन चुकी हैं। फिर ‘बिग बॉस’ में आने के बाद हिना की लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई है। हिना खान उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना सोशल मीडिया के द्वारा अक्सर अपने बारे में फैंस को बताती रही हैं। लेकिन इस बार हिना ने जो बताया हैं, वह सिर्फ जानकारी ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज भी है।

हिना खान

हिना खान ने म्यूजिक वीडियो का टीजर किया शेयर 


हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नए म्यूजिक वीडियो का टीजर शेयर किया है। इस वीडियो के उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं, ‘ये है #Bhasoodi का टीजर, यह गाना आज से पांच दिन बाद लॉन्च होगा।’

टीज़र में हिना काफी बेहद बोल्ड और सिजलिंग अंदाज़ में दिखी 

हिना खान

टीजर को देख कर ऐसा लग रहा है कि हिना अपने इस अवतार से बड़ा धमाका मचाने वाली हैं। टीजर में हिना शॉर्ट्स और डेनिम जैकेट में नजर आ रही हैं। इस लुक में वह बेहद बोल्ड और सिजलिंग लग रही हैं।

ये भी पढ़े : सनी लियोनी की बायोपिक घिरी विवादों में, SGPC कार्रवाई करने की तैयारी में 

सलमान ने भी की थी हिना की कि थी तारीफ 

हिना खान

साथ ही आपको बता दें कि हिना इस म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज देने जा रही हैं। इससे पहले ‘बिग बॉस 11’ के घर मे भी हम हिना की आवाज़ सुन की चुके है। इतना ही नहीं शो के होस्ट सलमान खान भी हिना के सिंगिंग के कायल थे और शो के दौरान भी कई बार हिना के सिंगिंग की तारीफ करी थी।

गाने की शूटिंग पंजाब के पटियाला में हुई 

बता दें की इस म्यूजिक वीडियो में सोनू ठकुराल ने अपनी आवाज दी है और प्रीत हुंडई ने इसे कंपोज किया है। म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर रॉबी सिंह हैं। गाने की शूटिंग पंजाब के पटियाला में की गई है।

loading...
Loading...

You may also like

हादसा, हकीकत या श्राप का साया है,कालभैरव रहस्य 2

लखनऊ । भारत में मिथक और लोक कथाओं