Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वेब सीरीज के जरिए हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान किया जा रहा : गिरि

mahant narendra giri

mahant narendra giri

साधु संतों की जानी मानी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि हिन्दू देवी देवताओं को वेब सीरीज के जरिए जानबूझ कर अपमानित किया जा रहा है और माफी मांगने भर से वेब सीरीज ‘तांडव’ के निर्देशक अली अब्बास जफर और अन्य कलाकारों को कतई माफ नहीं किया जा सकता है।

मंहत गिरी ने मंगलवार को जारी अपने एक संदेश में कहा कि वेब सीरीज तांडव के निदेशक अली अब्बास जफर ने तब माफी मांगी है, जबकि उनके खिलाफ प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया है।

उन्होने कहा कि फिल्म जगत में निर्देशक और नायक समेत सभी लोग लिखिल रुप से माफी मांगे कि दोबारा हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने की गलती नहीं करेंगे। साधु संतों का रुख तभी कुछ नरम हो सकता है।

प्लास्टिक के कैरेट में छिपाकर बिहार जा रही 30 पेटी अवैध शराब बरामद, एक गिरफ्तार

महंत ने कहा कि बॉलीवुड में एक वर्ग विशेष के लोगों का वर्चस्व हो गया है। यही लोग हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। बॉलीवुड वर्ग विशेष के निर्माता और निर्देशकों द्वारा हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने को संत समाज अब सहन नहीं करेगा। हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उड़ाना या फिर अशोभनीय टिप्पणी करना कुछ लोगों की आदत बन गयी है। लिहाजा इस पर रोक लगाया जाना बेहद जरुरी हो गया है। उन्होंने कहा है कि इसके लिए संत समाज को जो भी कुछ करना पड़ेगा, संत समाज पीछे नहीं हटेगा।

गौरतलब है कि अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर सोमवार को माघ मेला क्षेत्र में विरोध की चिंगारी फुट पड़ी। दंडी संन्यासी महेशाश्रम एवं स्वामी ब्रह्माश्रम के नेतृत्व में तमाम साधु-संत मेला क्षेत्र पहुंचे और यहां पर दंडीबाडा में निर्माता तथा निर्देशक का पुतला जलाकर गुस्से का इजहार किया गया।

Exit mobile version