हर घर में पैदा हाेंगे गाेडसे, जिन्ना व गांधी को गोली मार दी जाएगी : हिंदू समाज पार्टी

हिंदू समाज पार्टीहिंदू समाज पार्टी

सीतापुर। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर को लेकर विवाद अभी थमा नहीं कि हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का एक विवादित बयान सामने आया है। अपने विवादित बयानों को लेकर जेल की हवा खा चुके कमलेश तिवारी ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। तिवारी ने अपने बयान में कहा है कि जब देश में जिन्ना की पूजा की जा सकती है तो नाथूराम गोडसे की क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि आने वाली 28 मई से देश भर में नाथूराम गोडसे की मूर्ति लगवाई जाएगी।

तिवारी यही नहीं रुके उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि अब घर-घर से नाथूराम गोडसे पैदा होगा और जिन्ना व गांधी को गोली मार दी जाएंगी।

पढ़ें:- एएमयू : छात्रों के धरने के बीच कर्फ्यू जैसा माहौल, 34 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद

हिंदू समाज पार्टी के नेता की सरकार को चेतावनी

वहीं हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी ने यूपी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने इसे रोकने या फिर पुरानी गलती दोहराने की कोशिश की तो हिन्दू समाज पार्टी ईंट का जवाब पत्थर से देगी। उन्होंने कहा कि जिन्ना के प्रति इस देश में बढ़ती सोच ने उन्हें पूरे देश में नाथुराम गोडसे का मंदिर बनाने के लिए मजबूर कर दिया है।

कमलेश तिवारी
कमलेश तिवारी

तिवारी ने बताया कि सीतापर, लखनऊ, अहमदाबाद समेत पूरे देश में हिंदु समाज पार्टी कम से कम 100 जिलों में पंडित नाथू राम गोडसे की प्रतिमाएं लगाएगी और ये सपना अब साकार होगा। हर घर से अब गोडसे पैदा होगा। जहां गांधी और जिन्ना दिखेंगे वहां पर उन्हें गोली मार दी जाएगी।

पढ़ें:- एएमयू जिन्ना की तस्वीर को लेकर आपस में भिड़े छात्र और हिन्दू संगठन, तनाव के हालात 

गौरतलब है कि इससे पहले कमलेश तिवारी ने इस्लाम धर्म के पैगंबर मुहम्मद साहब पर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘गे’ करार दिया था। जिसको लेकर मुस्लिमों ने एकजुट होकर उनके खिलाफ विरोध प्रर्दशन किया था।

Loading...
loading...

You may also like

केजरीवाल पर फिर बरसे कपिल मिश्रा, बोले- आइये मैं दिखाता हूं आप को आइना

🔊 Listen This News नई दिल्ली। आगामी लोकसभा