हिंदू युवा वाहिनी ने किया ‘सिद्धू’ का ‘सिर कलम’ करने एलान

नई दिल्ली। हिंदू युवा वाहिनी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सिद्धू द्वारा बोले गये अपशब्दों का आरोप लगते हुए खुला ऐलान किया है कि जो भी सिद्धू का सिर काटेगा उसे एक करोड़ रुपये इनाम में दिया जाएगा। हिन्दू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सिद्धू के आगरा आने पर बोटी बोटी करने की धमकी भी दे डाली है।

ये भी पढ़ें :-उरई में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, ताला तोड़कर ले गए इतने समान 

गौरतलब है कि सिद्धू ने राजस्थान मे एक सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ पर अिप्पणी की थी जिसके बाद से नाराज हिन्दू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने विश्व हिन्दू महासंघ के साथ मिलकर राजामंडी चौराहे पर सिद्धू का पुतला फूंका और नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें :-राजस्थान: विधानसभा चुनाव इन सीटों पर होगा जबरदस्त मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक सिद्धू पर पाक समर्थक होने का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि वह पाकिस्तान की तारीफ व हिन्दुस्तान की बुराई करते हैं जबकि यहीं पर वे रहते हैं। सिद्धू को पाक मे अगर इतनी अच्छाई दिखती है तो उन्हे पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष तरुण सिंह ने सिद्धू को धमकी देते हुए कहा कि अगर हिम्मत हो तो वे आगरा आयें वहां पर उनकी बोटी बोटी कर दी जायेगी। उन्होने कहा कि सिद्धू ने पीएम मोदी व सीएम योगी का जो अपमान किया है उसके लिए उन्हे कीमत चुकानी पड़ेगी।

Loading...
loading...

You may also like

जानलेवा हमले के फरार आरोपितों के घर पुलिस ने बजवाई डुगडुगी

लखनऊ। गुडम्बा थाना क्षेत्र में तिलक समारोह में