Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूट गई उनकी मां, बोली- वो चला गया…

siddharth shukla

siddharth shukla

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का कल ओशिवारा श्मशान घाट पर ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें उनके फैंस सहित कई टीवी सेलेब्स पहुंचे। सिद्धार्थ के जाने से इंडस्ट्री सदमे में है। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ ने यूं अचानक दुनिया कैसे छोड़ दी। इसी बीच एक्ट्रेस राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

राखी सावंत शुक्रवार को सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंची थीं। ऐसे में वह सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला से भी मिलीं। अपने इस वीडियो में राखी बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए राखी कह रही हैं, “मैं इस समय सिद्धार्थ के घर से आ रही हूं। सिद्धार्थ की मां से मिलकर आ रही हूं। उनकी मां बिलकुल ठीक नहीं है। वो सिर्फ एक ही बात कह रही हैं कि ‘वो चला गया।’ मैंने उनसे कहा है कि आपका बेटा आपके पास ही है। वो कहीं नहीं गया है।”

राखी ने वीडियो में आगे कहा है, “मैंने उनकी मां से कहा है कि सिर्फ शरीर छोड़कर जाता है। आत्मा हमारे पास ही होती है। उनके घर की स्थिति बिलकुल ठीक नहीं है। सब लोग बेहद सदमे में हैं।” राखी ने कहा कि सिद्धार्थ की मां होश में नहीं हैं। उनकी हालत बेहद खराब है। इस दौरान राखी की आंखों से आंसू टपक पड़े।

Tokyo Paralympics: शूटिंग में मनीष नरवाल ने गोल्ड तो सिंहराज ने जीता रजत पदक

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की पीआर टीम ने एक बयान जारी किया था। इसमें कहा गया था, “हम सभी दुख में हैं। हम भी उतने ही स्तब्ध हैं जितने आप। और हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ खुद तक सीमित रहने वाले व्यक्ति थे इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें। कृपया सभी उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें।”

Exit mobile version