Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हिस्ट्रीशीटर लूटेरा पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

encounter

encounter

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में इस समय बदमाशों की शामत आयी हुई है। गाजियाबाद में पुलिस मानो बदमाशों के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है। पिछले 48 घंटों पर नजर डालें तो गाजियाबाद पुलिस मुठभेड़ के बाद चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है। खास बात यह है कि चारों अपराधियों के पैर में पुलिस की गोली लगी है। एक मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक अमित पाठक शुक्रवार की रात्रि में बताया कि रात्रि पुलिस टीम हिन्डन रिवर मैट्रो स्टेशन से राजनगर एक्सटेंशन को जाने वाली मेन रोड पर पुलिस चौकी नन्दग्राम के दूसरी तरफ चेकिंग कर रही थी। तभी हिन्डन रिवर मैट्रो स्टेशन की तरफ से एक मोटर साइकिल पर सवार युवक स्पीड में आ रहा था, जिसको रोकने का इशारा किया गया तो को बड़ी तेजी से मोड़कर वापस उल्टी दिशा में भागा, शक होने पर पुलिस टीम द्वारा पीछा किया गया तो आगे जाकर नन्दीपार्क के बगल से जाने वाले रास्ते की तरफ मुड़ गया। पुलिस के करीब पहुंचने पर हड़बड़ा कर अचानक मोटरसाइकिल से गिर गया तथा खड़ा होकर भागने लगा।

भागते-भागते पुलिस टीम के ऊपर जान से मारने की नियत से फायरिंग की, जिसमें पुलिस टीम के उपनिरीक्षक अनिल कुमार बाल-बाल बचे। बचाव में पुलिस टीम द्वारा की गयी फायरिंग में अभियुक्त के दाहिने पैर में घुटने से नीचे गोली लगी, जिसमें अभियुक्त घायल हो गया तथा पुलिस टीम ने उसे घेर कर पकड़ लिया गया।

घायल बदमाश से जब पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम राहुल पुत्र रंजीत बताया। जो नंदग्राम थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इसके कब्जे से 26 जुलाई को नन्दग्राम में लूटा गया मोबाइल फोन तथा 28 जुलाई को मेरठ रोड थाना नन्दग्राम क्षेत्र से चोरी की गयी मोटरसाइकिल तथा 315 बोर का तमचा बरामद हुए। घायल अभियुक्त राहुल को उपचार के लिए एमएमजी जिला अस्पताल भिजवाया गया।

Exit mobile version