Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हिस्ट्रीशीटर ने दरोगा को मारी गोली, गांव में मची सनसनी

Firing

Firing

हमीरपुर। जिले के कुरारा थाना के पतारा गांव में हिस्ट्रीशीटर ने रविवार शाम पतारा पुलिस चौकी इंचार्ज (Daroga) को मारकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में दरोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरोगा के बाएं हाथ में गोली लगी है।

पतारा निवासी हिस्ट्रीशीटर शंभू कुशवाहा के घर शाम को करीब सात बजे दरोगा सुरेंद्र सिंह हमराही दो अन्य सिपाहियों अभिषेक व अभिकरन के साथ पुलिस जीप लेकर दबिश देने गए थे। हिस्ट्रीशीटर के परिवार में शादी होने पर उसके घर में मौजूद होने की सूचना ग्रामीण ने दी थी।

जैसे ही पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। तभी हिस्ट्रीशीटर ने तमंचा से दरोगा (Daroga) पर फायर झोंक दिया और मौके से भाग निकला। घायल दरोगा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना को लेकर गांव में दहशत है। घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल गांव पहुंच गई है।

दरोगा ने अस्पताल में बताया कि आज ही इस हिस्ट्रीशीटर का तमंचा लेकर घूमते वीडियो वायरल हुआ है। थाना ललपुरा में इस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि गांव में एक दुकान से हिस्ट्रीशीटर ने करीब 15 हजार का सामान उधार खरीदा था, करीब 15 दिन पूर्व दुकानदार ने उससे उधारी मांगी थी। जिस पर हिस्ट्रीशीटर ने उसके साथ मारपीट की थी। इस मामले की शिकायत दुकानदार ने थाना कुरारा में की थी। घटना के बाद हिस्ट्रीशीटर फरार है।

Exit mobile version