Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हिस्ट्रीशीटर का शव नहर में उतराता मिला

Dead Body

Dead body

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के जामो क्षेत्र में बुधवार को शारदा नहर में एक हिस्ट्रीशीटर (History sheeter) का शव (Dead body) उतराता मिलने से सनसनी फैल गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रेशी गांव के पास शारदा सहायक नहर खंड 49 में एक युवक को शव ग्रामीणों को दिखाई दिया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने थाने पर दी। थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला। मृतक के सिर पर कुल्हाड़ी के निशान मिले जिससे हत्या की आशंका बढ़ गई थी। पुलिस की जांच में उसकी पहचान हिस्ट्रीशीटर संदीप के रूप में हुई है।

हिस्ट्रीशीटर संदीप सिंह मंगलवार से गायब था। पिता दयाशंकर सिंह ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए कोतवाली सुल्तानपुर में तहरीर दी थी। आरोप है कि कल शाम गौरीगंज बाजार निवासी उसका रिश्तेदार मुकेश कौशल अमिलिया कला-माल्हा गांव से अपनी कार पर बैठाकर संदीप को ले गया था।

परिजनों के पूछने पर मुकेश कल रात 11 बजे ही गौरीगंज से अज्ञात कार पर संदीप को बैठाकर भेज देने बात कह रहा था। परिवार वालों को मामला संदिग्ध लगा तो आज कोतवाली नगर में तहरीर दी गई ।

पुलिस अधीक्षक अमेठी दिनेश सिंह ने बताया कि आज शाम एक अज्ञात शव मिला जिसकी पहचान सुलतानपुर जिले के संदीप सिंह के रूप हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

Exit mobile version