HMD Global ने दो नए Nokia स्मार्टफोन्स को अमेरिकी मार्केट में लॉन्च कर दिया

- in Tech/Gadgets
Loading...

HMD Global ने दो नए Nokia स्मार्टफोन्स को अमेरिकी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। Nokia 3.1 A और Nokia3.1 C बजट स्मार्टफोन्स हैं। Nokia 3.1 A स्मार्टफोन AT&T यूजर्स के लिए जबकि Nokia3.1 C स्मार्टफोन AT&T सब्सिड्री, क्रिकेट वायरलेस यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है। इन दोनों स्मार्टफोन्स का नाम पिछले वर्ष मई में लॉन्च किए गए Nokia 3.1 जैसा है। हालांकि, इनमें हार्डवेयर और सॉफट्वेयर में कुछ भी कॉमन नहीं है।

Nokia 3.1 A और Nokia 3.1 C की कीमत: Nokia 3.1 A को ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इसे 10 जून यानी आज से वॉलमार्ट से खरीदा जा सकेगा। वहीं, Nokia 3.1 C को व्हाइट कलर वेरिएंट में क्रिकेट वारयलेस स्टोर्स और CricketWireless.com से दोनों की कीमत को फिलहाल नहीं बताया गया है।

Nokia 3.1 A और Nokia 3.1 C के फीचर्स: दोनों स्मार्टफोन्स में 5.45 इंच का आईपीएस एचडी प्लस रेजोल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। दोनों स्मार्टफोन्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 429 प्रोसेसर से लैस है। साथ ही दोनों फोन्स एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। यह एडेप्टिव ब्राइटनेस और एडेप्टिव बैटरी जैसे फीचर्स के साथ आता है। दोनों स्मार्टफोन्स में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोक्स कैमरा दिया गया है जो LED फ्लैश के साथ आता है। फोन का कैमरा मोशन फोटोज के साथ आता है। इससे यूजर्स क्विक शॉर्ट वीडियोज बना सकते हैं। फोन में 32 जीबी क इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Loading...
loading...

You may also like

होंडा ने स्पोर्टी लुक के साथ उतारा अमेज का स्पेशल एडिशन, जानें कीमत

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली| होंडा