Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

होम्योपैथिक डॉक्टरों व कर्मचारियों को नहीं लग रही वैक्सीन,  अफसर नहीं दे रहे ध्यान

कोरोना टीकाकरण corona vaccination

कोरोना टीकाकरण

लखनऊ। राजधानी के होम्योपैथिक कॉलेज और कुछ अन्य अस्पतालों में अभी तक डॉक्टरों और कर्मचारियों को वैक्सीन नहीं लग सकी है। जबकि होम्योपैथिक के डॉक्टरों और कर्मचारियों की ड्यूटी कोरोना के दौरान क्वारंटीन सेंटर पर लगती रही है।

कॉलेज में वैक्सीनेशन न शुरू होने से डॉक्टर और कर्मचारी काफी आहत हैं। इस मामले में अफसरों का कहना है कि जल्द ही कॉलेज के स्टॉफ और डॉक्टरों को वैक्सीन लगेगी।

गोमती नगर हैनीमैन चौराहा स्थित राजकीय नैशनल होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के कर्मचारियों को अभी तक कोरोना का टीका नहीं लगा है। अस्पताल के स्टाफ में इस बात को लेकर खासी नाराजगी है। कर्मचारियों और डॉक्टरों ने वैक्सीन लगवाने के लिए होम्योपैथिक अफसरों से गुहार भी लगाई है।

तीन लेन उपरिगामी सेतु का नाम अटल बिहारी किये जाने की अधिसूचना जारी

इस मामले में मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. अरविंद कुमार वर्मा का कहना है कि वैक्सीनेशन करवाने के लिए उच्च स्तर पर अफसरों से कहा गया है। जल्द ही वैक्सीनेशन होगा। वहीं, इस मामले में होम्योपैथिक निदेशक डॉ. मनोज यादव का कहना है कि राजधानी के अलावा प्रदेश भर में होम्योपैथिक कर्मचारियों और डॉक्टरों को वैक्सीन लग रही है।

लखनऊ में सीएमओ स्तर से वैक्सीनेशन का काम हो रहा है। सीएमओ कार्यालय को मेडिकल कॉलेज व अन्य अस्पतालों के डॉक्टरों और कर्मचारियों की सूची मुहैया कराई जा चुकी है। बचे हुए लोगों को जल्द ही वैक्सीन लगेगी। वह धैर्य रखें।

Exit mobile version