सोशल मीडिया पर फिर छाये हनी सिंह,24 घंटे में ‘रंगतारी’ को 13 लाख से अधिक देखा

- in मनोरंजन
yo-yo Honey Singh

मुंबई। यो यो हनी सिंह का नाम आये दिन युवाओं की जुबान पे छाया रहता है। जब भी हनी सिंह सिंह के किसी नए गाने की बात आती है तो उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर पहले से ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। उसी तरह एक बार फिर से यो यो हनी सिंह सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। सलमान खान प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘लवरात्रि’ का नया गाना ‘रंगतारी’ से उन्होंने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि फैंस को दीवाना कैसे बनाया जा सकता है।

आपको बता दें कि ‘लवरात्रि’ का सबसे पसंदीदा गीत ‘रंगतारी’ ने हॉलीवुड सिंगर कान्या वेस्ट’ और ‘मारून 5’ को मात देकर यूट्यूब पर 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक देखे जाने वाले सॉन्ग का खिताब हासिल कर लिया है। इस बात की घोषणा करते हुए संगीत निर्माता, गायक, संगीतकार और रैपर ने लिखा कि दुनिया का सबसे नबंर-1 गाना ‘लवरात्रि’ का नया गाना ‘रंगतारी‘ है।

ये भी पढ़ें:- मृतक अभिनेत्री ‘जिया खान’ को लेकर महेश भट्ट ने किया बड़ा खुलासा 

इस उपलब्धि की ख़ुशी में हनी सिंह ने कहा कि यह खबर मेरे लिए वाकई में काफी खुशी देने वाली खबर है। मुझे खुशी है कि मेरी मेहनत रंग लाई और मेरा गाना एक बार फिर से दर्शकों को बेहद पसंद आया। मुझे ख़ुशी है कि मेरे प्रशंसक लगातार मेरी मेहनत को बढ़ावा दे रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी हनी सिंह के कई गाने इंटरनेट पर धमाल मचा चुके हैं।

इस लिस्ट में ‘चार बोतल बोदका’, ‘धीरे धीरे’, ब्राउन रंग’, ‘अंग्रेजी बीट’, ब्लू आइज’ और ‘लव डोज’ जैसे सुपरहिट गानें भी शामिल हैं। जो आज भी दर्शकों के दिलो दिमाग में छाये हुए हैं और उनका खूब मनोरंजन करते हैं। इन गानों के बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है।

Loading...
loading...

You may also like

Kalank Box office पर 3 इस फिल्म ने दूसरे दिन 11 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया

🔊 Listen This News  बॉक्स ऑफिस पर इस