Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

20 दिसंबर राशिफल: इन राशियों के लिए खुशियों से भरा रहेगा आज का दिन

Horoscope

Horoscope

20 दिसंबर (Horoscope)

मेष- यह सप्ताह आपके लिए लाभकारी साबित होगा। मानसिक तनाव कुछ कम होगा। संतान से संबंधित समस्‍याएं काफी कम हो जाएंगी। आप बेहतर स्वास्थय के भी धनि रहेंगे।

वृष- इस सप्ताह आप अच्छे मूड़ मे रहेंगे और आपको मेहनत का फल भी जरूर मिलेगा। आप अपने काम और घर परिवार में सही संतुलन बनाए रखने में कामयाब रहेंगे।

मिथुन- इस सप्ताह सहयोग और सहभागिता के साथ विरोधों का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क- इस सप्ताह धन संग्रह करने में कुछ बाधाएं आ सकती हैं। साथ ही आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। मित्रों के सहयोग से समस्या का समाधान हो सकेगा।

सिंह- इस सप्ताह आप अपने करियर को लेकर जो भी निर्णय लेंगे, वे आपके लिए उपयुक्त साबित होंगे। अपनी काबिलियत दिखाने का अवसर भी प्राप्त होगा। व्यापार में लाभकारी परिवर्तन हो सकते हैं।

कन्या- इस सप्ताह आपके साथी के साथ आपकी परेशानियां कम होने की संभावना है, आप अपने प्यार में मधुरता लाने के लिए नए रास्ते अपनाने का भी सोचेंगे।

तुला- इस समय आपको कुछ अवरोधों का सामना करना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन ठीक रहेगा। नवीन रोजगार प्राप्ति में सहायता मिलेगी।

वृश्चिक- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ सामान्य माना जा सकता है। बैंक से जुड़े लेन-देन में काफी सावधानी बरतने की जरूरत है। बौद्धिक क्षमता का विकास होगा।

धनु- यह समय इस राशि वालों के लिए मध्यम साबित होगा। भूमि व मकान पर से आपको लाभ होगा। हर कार्य को सोच समझकर और सावधानी से करें।

मकर- इस पूरे सप्ताह घर में खुशी का माहौल रहेगा। आप घर में ज्यादातर समय किसी आयोजन में व्यस्त होकर बिताएंगे, इस सप्ताह जोखिम लेकर कुछ नया करेंगे।

कुंभ- इस सप्ताह एक नई और बेहतर नौकरी या कोई व्यवसायिक अवसर आपकी राह पर आ सकता है। कार्यस्थल में आपका प्रदर्शन बेहतर रहेगा और आपके प्रयासों का फल आपको मिलेगा।

मीन- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। सकारात्मक विचारों से मन स्वस्थ्य रहेगा। आपकी बौद्धिक सकती हर कार्य को सोच समझ कर करने के लिए प्रेरित करेगी।

Exit mobile version