Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

26 फरवरी राशिफल: इनके लिए शुभ रहेगा आज का दिन

Horoscope

horoscope

26 फरवरी राशिफल (horoscope)

मेष- आज आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा। आप पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे। शाम को बच्चों के साथ घूमने जा सकते हैं।

वृष- आज आपका दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान बनाएंगे। आज अगर आप किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं, तो वह काम पूरा हो जाएगा।

मिथुन- आज का दिन मानसिक तनाव देने वाला होगा। खर्चों से आप परेशान होंगे। स्वस्थ्य में थोड़ा सुधार होगा। काम के सिलसिले में स्थितियां आप के पक्ष में होंगी।

कर्क- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। इनकम बढ़िया रहने वाली है। परिवार में भी आपसी प्रेम बढ़ेगा। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में दिक्कतें आएंगी।

सिंह- आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा। आज आपका पूरा ध्यान अपने करियर को आगे बढ़ाने पर रहेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

कन्या- व्यवसाय में बदलाव के बाद भी तरक्की मिलेगी। प्रॉपर्टी के सिलसले में की गई यात्रा सफल होगी। खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा।

तुला- आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर है। अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आएंगे।

वृश्चिक- आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आप अपने जीवनसाथी पर पूरा ध्यान देंगे और उनकी बातें भी सुनेंगे। इससे आपका दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा।

धनु- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में अच्छा समय रहेगा। मन लगाकर काम करेंगे तो आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। सुख- सुविधाओं के कारण खर्चा ज्यादा होगा।

मकर- आज दिन भर व्यस्तता से भरा रह सकता है। आज कोई आपके विचारों का विरोध भी कर सकता है। नए कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी, जिससे आप कुछ नया सीख भी सकते हैं।

सिंह- आज वैवाहिक जीवन में समरसता बढ़ेगी। कोई व्यक्ति आपकी जगह लेने की कोशिश कर सकता है। नए अवसर आपके लिए लाभपूर्ण हो सकते हैं। सामाजिक कार्यों के प्रति रुझान रहेगा।

मीन- आज का दिन अच्छा रहेगा। खर्चों में कटौती होगी और धन का लाभ होगा। काम के सिलसिले में नए अवसरों की खोज करेंगे। आज कहीं से नौकरी का आवेदन स्वीकार हो सकता है।

Exit mobile version