राशिफल : 14 जुलाई को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

- in राशिफल
राशिफलराशिफल
लखनऊ। 14 जुलाई को आपका दिन कैसा रहने वाला है इसके बारे में आप अपनी राशि के योग के बारे में आज जान पाएंगे। साथ ही इस राशिफल में बतायी गयी चीजों का ख़ास ध्यान रखें ऐसा करने पर आपके कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी और आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आयेगी।

राशिफल के अनुसार ऐसा रहेगा आज का आपका दिन

मेष: प्रयासरत् क्षेत्र में कोई असफलता मानसिक अवसाद जन्म दे सकती है। किसी संबंध में प्रगाढ़ता से निजी संबंधों में कटुता की आशंका है। रोजगार मे परिश्रमानुकूल लाभ मिलेगा।

बृषभ: कुछ चिंताएं मानसिक अवसाद का कारण बन सकती हैं। सगे-संबंधियों के बीच कोई मुद्दा कटुता ला सकता है। अत: वाणी संयमित रखते हुए हर बात को मधुरता पूर्वक प्रस्तुत करें। आलस्य न करें।

मिथुन: बेकार के कायरें में व्यस्तता से मन खिन्न होगा। दूसरों की आलोचना छोड़ स्वयं का आकलन करें। सही समय पर सही निर्णय लेने की चेष्ठा करें। महत्वपूर्ण कायरे के प्रति आलस्य न करें।

ये भी पढ़े : हिना खान के गाने का टीज़र रिलीज़, काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतर के आई नज़र

कर्क: सामाजिकता व पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करने में व्यस्त रहेंगे। ध्यान रखें कि कोई भी महत्वपूर्ण संबंध बिगडऩे न पाये। विपरीतलिंगी आकर्षण से अपयश और लान्छन का योग है।

सिंह: कुछ असमान्य स्थितियां नकारात्मकता को जन्म देंगी। यात्रा में सावधानी बरतें। जीवनसाथी से मधुर वाणी का प्रयोग करें। परिवार में श्रेष्ठजनों का सम्मान करें। रोजगार में लाभकारी स्थिति रहेगी।

कन्या: कुछ चिंताएं मन पर प्रभावी होंगी। मन सकारात्मकता से प्रभावित रहेगा। महत्वपूर्ण कायरे के प्रति लापरवाही कतई न करें। व्यवसाय में समुचित व्यवस्था के लिए मन प्रयत्नशील होगा।

तुला: कोई मुद्दा विवाद का कारण बन सकता है। अच्छा होगा कि परिजनों के अनुकूल चलने का प्रयत्न करें। उच्चस्तरीय संबंधों से निकटता का लाभ मिलेगा। घर में खुशहाली रहेगी।

वृश्चिक: सगे-संबंधों में कटु वचनों का प्रयोग न करें। बिगड़े संबंधों में सुधार के लिए अच्छी भावना के साथ संलग्न हों। आवेश में कोई कार्य न करें, अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है। आलस्य को त्यागें।

ये भी पढ़े : वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक का दिल का दौरा पड़ने से निधन 

धनु: मजाकिया व हंसमुख स्वभाव दूसरों को आकर्षित करेगा। सूझ-बूझ के साथ व्यय करें। कार्यक्षेत्र में आपकी महत्ता बढ़ेगी। कुछ नई कठिनाइयों का बोध हो सकता है। आलस्य कतई न करें।

मकर: भौतिकता आपको अपनी ओर आकर्षित करेगी। लक्ष्यहीनता जीवन को अरुचिकर बना रही है अतरू इसे बदलें। नये संबंधों के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। तामसिक एवं खराब प्रवृति के लोगों से दूरी बनायें।

कुंभ: चापलूस एवं धूर्त प्रवृति के लोगो से दूर रहें। कोई महत्वपूर्ण कार्य की ओर केंद्रित होंगे। शिक्षा में लापरवाही न बरते। किसी नई दिशा में आपकी योजना ऊर्जावान बनाएंगी। लेन-देन में सावधानी बरतें।

मीन: प्रयासरत् क्षेत्रों में अवरोधों से मन खिन्न होगा किंतु संबंधियों के सहयोग से समस्याओं का समाधान होगा। किसी महत्वपूर्ण कार्य के परिणाम के प्रति मन चिंतित हो सकता है। आलस्य कतई न करें।

loading...

You may also like

राशिफल : 22 सितंबर को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

लखनऊ। 22 सितंबर को आपका दिन कैसा रहने