राशिफल : 18 जुलाई को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

- in राशिफल
राशिफलराशिफल

लखनऊ। 18 जुलाई को आपका दिन कैसा रहने वाला है इसके बारे में आप अपनी राशि के योग के बारे में आज जान पाएंगे। साथ ही इस राशिफल में बतायी गयी चीजों का ख़ास ध्यान रखें ऐसा करने पर आपके कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी और आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आयेगी।

राशिफल के अनुसार ऐसा रहेगा आज का आपका दिन

मेष: अच्छे र्कायों के लिए प्रशंसनीय होंगे। शासन-सत्ता से लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा। घरेलू कायरे में अत्याधिक व्यय का योग है। जरूरी कार्य समय से पूर्ण करें।

बृषभ: अपनी यथा-स्थिति समझते हुए सही लक्ष्य पर केंद्रित हों। भौतिक इच्छाएं बलवती होंगी। अभिभावकों के भावनात्मक सहयोग से उत्साहित होंगे। अच्छी आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार बनेंगे।

मिथुन: कुछ नई अभिलाषाएं मन में जागृत होंगी। प्रियजनों का सानिध्य प्राप्त होगा। गुप्त विरोधियों से सतर्क रहें। राजनीतिज्ञों को ग्रहों का सहयोग प्राप्त होगा। रोजगार में लाभकारी स्थिति मन को खुश रखेगी।

कर्क: महत्वपूर्ण प्रयत्न की सार्थकता नये उत्साह का संचार करेगी। मांगलिक कायरें में व्यस्तता रहेगी। महत्वाकांक्षाएं मन पर प्रभावी होंगी। सामाजिक गतिबिधियों में क्रियाशीलता बढ़ेगी।

सिंह: कुछ नये उत्साह व कार्य क्षमता की अनुभूति करेंगे। किसी पुराने संबंध के प्रति विशेष निकटता की अनुभूति करेंगे। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। महत्वपूर्ण कायरे में आलस्य का त्याग करें।

कन्या: महत्वपूर्ण क्षेत्रों में एकाग्रता का अभाव पैदा होगा। नकारात्मक चिंताओं को त्याग आशावादी बने। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन को कष्ट संभव। जीवन साथी का भावनात्मक सहयोग मिलेगा।

तुला: भावनात्मक समस्याओं पर सगे-संबंधियों के बीच खुलकर बात करें। पुरानी समस्याओं पर विजय प्राप्त कर सुख की अनुभूति करेंगे। महत्वपूर्ण कायरें को कल पर न टाले। घर में खुशहाली रहेगी।

वृश्चिक: उपस्थित साधनों में सन्तुष्ट होने का प्रयत्न करें। महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन हेतु प्रयत्न तीव्र होगा। आर्थिक क्षेत्र में लाभ के आसार हैं। जरूरी कायरे में आलस्य कतई न करें।

धनु: महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां अपनी पूर्ति हेतु मन पर दबाव बनाएंगी। भावनाव से उद्वेलित मन सगे-संबंधों के सुख-दुख के प्रति चिंतित होगा। आवेश में किये गये कार्य से कष्ट संभव। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।

मकर: भविष्य को बेहतर बनने के लिए मन नयी योजनाओं पर विचारमग्न होगा। नवीन योजनाओं द्वारा प्रगति होगी। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। जरूरी कायरे में विलम्ब न करें।

कुंभ: अपने अन्दर धैर्य व वाणी में मधुरता लावें। सगे-संबंधों में कटु वचनों का प्रयोग न करें। माता के स्वास्य के प्रति सचेत रहें। अच्छे कायरे द्वारा प्रशंसनीय होंगे। रोजगार में लाभकारी अवसर उत्साहित करेंगे।

मीन: सफलताएं आंतरिक क्षमताओं का एहसास कराएंगी। अवरोधित कार्य हल होंगे। परिश्रम का समुचित लाभ प्राप्त होगा। अहार-विहार पर नियन्तण्ररख अपने स्वास्य के प्रति सतर्क हों।

000

loading...
Loading...

You may also like

राशिफल : 20 अक्टूबर को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

लखनऊ। 20 अक्टूबर को आपका दिन कैसा रहने वाला है