राशिफल : 17 अक्टूबर को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

- in धर्म, राशिफल
राशिफलराशिफल

लखनऊ। 17 अक्टूबर को आपका दिन कैसा रहने वाला है इसके बारे में आप अपनी राशि के योग के बारे में आज जान पाएंगे। साथ ही इस राशिफल में बतायी गयी चीजों का ख़ास ध्यान रखें ऐसा करने पर आपके कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी और आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आयेगी।

राशिफल के अनुसार ऐसा रहेगा आज, आपका दिन

मेष: आर्थिक प्रगति के लिए मन नई-नई युक्तियों पर केंद्रित होगा। कुछ नये उत्साह व कार्य क्षमता की अनुभूति करेंगे। रोजगार में समस्याओं से हतोत्साहित न हों। मित्रवत संबंधों का लाभ प्राप्त होगा।

बृषभ: सुंदर भावनात्मक अभिव्यक्ति से संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। महत्वपूर्ण निर्णय लेने में दुविधाग्रस्त होंगे। रोजगार की समस्याओं को लेकर मन चिंतित होगा। किसी बड़ी यात्रा के प्रति मन उत्साहित होगा।

मिथुन: असीम प्रतिभाओं के बावजूद हीनता प्रतिभाओं के लाभ से वंचित करेगा। किसी सहकर्मी के खराब व्यवहार से कष्ट संभव। नौकरी का माहौल अरुचिकर होगा तथा स्थान परिवर्तन भी संभव।

कर्क: आपकी सारी समस्याएं खुद-ब-खुद सुलझ जाएंगी, थोड़ा वक्त का इंतजार करें। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन को कष्ट संभव। किसी नयी दिशा में सकारात्मक सोच अवश्य रंग लायेगी।

ये भी पढे : नवरात्रि 2018 : अष्टमी के दिन ऐसे करें कन्या पूजन, जानिए क्या है इसका महत्व 

सिंह: बीती बातों को भूल वर्तमान में जीने की चेष्ठा करें। विरोधियों की प्रबलता से कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां संभव। कल्पनाएं व आकांक्षाएं अपनी सार्थकता हेतु आपको उद्वेलित करेंगी। आलस्य कतई न करें।

कन्या: पारिवारिक संबंधों में कटुता जैसी स्थिति न आने दें। दूसरों की बात इधर-उधर न करें तथा निर्थक दूसरों की आलोचना भी न करें। आवेश में लिये गये निर्णय से पश्चाताप संभव।

तुला: कल्पनाओं में जीना छोड़ भौतिक जगत के अनुकूल चलने का प्रयत्न करें। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा। नाजुक संबंधों में भावनात्मक तालमेल बिठाने का प्रयत्न करें।

वृश्चिक: किसी विपरीतलिंगी संबंध के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। किसी पुराने संबंधी से आकस्मिक भेंट संभव। ग्रहों की अनुकूलता प्रगति के अच्छे अवसर प्रदान करेगी। घर में खुशहाली रहेगी।

धनु: दूसरों की आलोचना का असर अपने मनोबल पर न पडऩे दें। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति में व्यय संभव। प्रयासरत कोई महत्वपूर्ण कार्य हल होने से प्रसन्न होंगे। योजनाओं के फलीभूत होने से खुश होंगे।

ये भी पढे : नवरात्र: मंगलवार सुबह 10:30 बजे से लग जाएगी अष्टमी, देखें पूजन की विधि 

मकर: कार्यक्षेत्र में अपनी क्षमताओं का भरपूर लाभ उठाने का समय आ गया है। कोई महत्वपूर्ण आकांक्षा अपनी सार्थकता हेतु उद्वेलित करेगी। कुछ नई सफलताएं सुखों का आगाज करेंगी।

कुंभ: नैतिक-अनैतिक आदि के बारे में सोचने वाला मन भौतिक परिवेश के साथ तालमेल बिठाने में असमर्थ होगा। क्षमताओं पर भरोसा रखें क्योंकि आगे बहुत सारी सफलताएं मिलेंगी। आलस्य न करें।

मीन: राजनीतिज्ञों की सरगर्मियां बढ़ेगी। रोजगार में नये अवसर उत्साह का संचार करेंगे परन्तु आवेश में कोई निर्णय न लें। जीविका क्षेत्र में नये आयाम आपको उत्साहित करेंगे। घर में प्रसन्नता रहेगी।

loading...
Loading...

You may also like

छठ पूजा के दूसरे दिन होता है लोहंडा और खरना

चार दिन तक चलने वाले महापर्व छठ की