राशिफल : 20 अक्टूबर को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

- in धर्म, राशिफल
राशिफलराशिफल

लखनऊ। 20 अक्टूबर को आपका दिन कैसा रहने वाला है इसके बारे में आप अपनी राशि के योग के बारे में आज जान पाएंगे। साथ ही इस राशिफल में बतायी गयी चीजों का ख़ास ध्यान रखें ऐसा करने पर आपके कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी और आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आयेगी।

राशिफल के अनुसार ऐसा रहेगा आज, आपका दिन

मेष: रुके कार्य के पूर्ण होने से प्रसन्न रहेंगे। धन के आगमन की संभावना रहेगी। व्यापार में उन्नति करेंगे। अविवाहित लोगों के विवाह के रिश्ते आ सकते हैं।

वृष: व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। आईटी, टीचिंग और मीडिया में जॉब करने वाले खुश रहेंगे। टेक्निकल फील्ड के छात्रों को अधिक मेहनत करना होगा। प्यार में आज समय देंगे।

मिथुन: आज ऑफिस के कार्यों में आपकी व्यस्तता रहेगी। मन कार्यों के दबाव से परेशान  रहेगा। इंजीनियरिंग और मेडिकल फील्ड के छात्रों के लिए नए जॉब के अवसर उपलब्ध रहेंगे।

कर्क: आईटी और बैंकिंग फील्ड के जातक नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। सेल्स और मार्केटिंग  के जातक अपने टारगेट को पूरा करेंगे। व्यापार में उन्नति होगी।

ये भी पढ़े : करवा चौथ : अस्त रहेगा शुक्र, चांद की पूजा को मिलेगा 1 घंटे 7 मिनट का समय 

सिंह: संतान की सफलता से खुश रहेंगे। आज धन का व्यय कुछ ज्यादा ही हो सकता है। आज विवादों से बचने का प्रयास करें। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। प्रेम भरा दिन आनंद पूर्वक बीतेगा।

कन्या : आज कई रुके कार्य पूर्ण होंगे। जॉब में व्यस्तता रहेगी। आज आलस्य से बचने का दिन  है। मैनेजमेंट, आईटी और बैंकिंग के लोगों को आज बहुत समय देना होगा, तभी ऑफिस वर्क पूरा हो पाएगा।

तुला : रेवेन्यू और न्यायिक सेवा में कार्यरत लोगों का आज का दिन बहुत सफल रहेगा। मीडिया और विधि के छात्रों को शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी। बैंकिंग और वकालत करने वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ है। धन के आगमन की संभावना रहेगी।

वृश्चिक : किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा। धन का व्यय कुछ ज्यादा ही हो सकता है। छात्र शिक्षा तथा प्रतियोगिता में उन्नति करेंगे।

धनु : व्यवसाय में कोई नया प्रोजेक्ट प्रारम्भ कर सकते हैं। सरकारी सेवा और अध्यापन से जुड़े लोगों का सफलता से मन हर्षित रहेगा। छोटी-छोटी बातों पर नाराजगी न दिखाएं।

ये भी पढ़े : पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया रावण दहन

मकर : रुकी समस्याएं हल होंगी। आपके मित्रों के प्रयास से कोई लंबित कार्य पूर्ण होगा। आईटी, मीडिया और बैंकिंग फील्ड में कार्य करने वाले युवा आज अपनी मेहनत से अपने अधिकारी का मन मोह लेंगे।

कुंभ : आज विवाद टालने का प्रयास करें। धन के अनायास व्यय होने की संभावना रहेगी। एमबीए और मेडिकल तथा लॉ के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है।

मीन : व्यवसाय में प्रगति का समय है। वकालत तथा पत्रकारिता से जुड़े जातक सफलता की प्राप्ति करेंगे। धन का आगमन होगा। लव लाइफ में प्राकृतिक सौंदर्य के दामन में घूमने का सौभाग्य प्राप्त होगा।

 

loading...
Loading...

You may also like

चारों दिशाओं में आदिशंकराचार्य ने स्थापित किए थे ये 4 मठ

प्राचीन भारतीय सनातन परम्परा के विकास और हिंदू