राशिफल : 20 सितंबर को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

- in धर्म, राशिफल
राशिफलराशिफल

लखनऊ। 20सितंबर को आपका दिन कैसा रहने वाला है इसके बारे में आप अपनी राशि के योग के बारे में आज जान पाएंगे। साथ ही इस राशिफल में बतायी गयी चीजों का ख़ास ध्यान रखें ऐसा करने पर आपके कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी और आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आयेगी।

राशिफल के अनुसार ऐसा रहेगा आज का आपका दिन

मेष: पूर्वाग्रहवश मन में संबंधों के प्रति नकारात्मकता को न पालें। जीवन की कठिनाईयों के कारण मन में हीन भावना न आने दें। अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें। जीवन साथी के स्वास्य के प्रति सतर्कता अपेक्षित है।

बृषभ: कल्पनाओं में जीना छोड़ भौतिक जीवन के अनुकू चलें। भावनाओं से उद्वेलित मन से गलतियां स्वभाविक हैं। किसी नये कार्य में मन केंद्रित होगा। महत्वपूर्ण कायरें में लापरवाही हानिकारक हो सकती है।

मिथुन: कार्यकुशलता व सुन्दर बौद्धिक क्षमता से जीविका क्षेत्र सफलता अर्जित करेंगे। महत्वपूर्ण क्षेत्रों में उच्चस्तरीय लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। कुछ नई जिम्मेदारियां मन पर दवाब बनाएंगी।

कर्क: किसी महत्वपूर्ण कार्य में कुछ कठिनाई का अभास होगा। किसी महत्वपूर्ण कार्य की तैयारी में समुचित साधन-व्यवस्था के लिए मन चिंतित होगा। जीवन साथी के स्वास्य के प्रति सचेत रहें।

ये भी पढे : पितृपक्ष 2018: कौवें की क्रियाओं के द्वारा जाने शुभ-अशुभ के संकेत

सिंह: शासन-सत्ता से जुड़े लोगों को लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नैतिक जिम्मेदारियों में आपकी सजगता काबिले तारीफ होगी। राजनीतिज्ञों की ब्यस्तता व क्रियाशीलता बढ़ेगी। घर में खुशहाल माहौल होगा।

कन्या: किसी नये कार्य की सार्थकता हेतु मन प्रयत्नशील होगा। किसी महत्वपूर्ण कार्य में धनाभाव अवरोधक होगा लेकिन प्रियजनों के सहयोग से समस्याएं हल होंगी। अच्छी आशाएं आप में क्रियाशीलता बढ़ाएंगी।

तुला: कुछ कठिनाइयां मन में नकारात्मक विचार लाएंगी। बड़े लोगों के स्वास्य में सुधार एवं अविवाहितों के विवाह तय होने का योग है। व्यवहार कुशलता से सामाजिक मान-मर्यादा में वृद्धि होगी।

वृश्चिक: महत्वपूर्ण कायरें के प्रति आलस्य न करें। परिजनों से भावनात्मक स्नेह प्राप्त होगा। आवेश में किये गये कार्य से हानि संभव। शिक्षा-प्रतियोगिता में समुचित परिश्रम के लिए मन चिंतित होगा।

धनु: निकट संबंधों में किसी की कटु वाणी मन को दुखित कर सकती है। आय के नये साधन बनेंगे। सुन्दर भावनात्मक अभिब्यक्ति से निकट संबंधों में आपकी अच्छी छबि बनेगी।

ये भी पढे : जानिये क्या है किडनी खराब होने के मुख्य कारण,इन चीजो पर करें नियंत्रण 

मकर: निराशा त्याग मन को आशावादी विचारों से सिंचित करें। कायरे के अत्याधिक बोझ से मन परेशान होगा। पुरानी समस्याओं को हल कर सुख की अनुभूति करेंगे। जीवन साथी से मधुरता कायम रखें।

कुंभ: किसी नये रिश्ते के प्रति प्रगाढ़ता बढ़ेगी। कुछ कानूनी मामले हल होते नजर आएंगे। जीविका क्षेत्र में कार्यकुशलता का जौहर बिखेरेंगे। शिक्षा-प्रतियोगिता में समुचित परिश्रम के लिए मन केंद्रित होगा।

मीन: काफी सारे अवरोधित कायरें के हल होने के आसार बनेंगे। कार्यक्षेत्र में बौद्धिक क्षमता का लाभ उठाऐंगे। किसी महत्वपूर्ण क्षेत्र में संबंधों का सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक समस्याएं मन पर दबाव बनाएंगी।

loading...
Loading...

You may also like

मार्गशीर्ष मास में जरूर करें यह पाठ,

आप सभी को बता दें कि अगहन यानी