राशिफल : 21 सितंबर को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

- in धर्म, राशिफल
राशिफलराशिफल

लखनऊ। 21 सितंबर को आपका दिन कैसा रहने वाला है इसके बारे में आप अपनी राशि के योग के बारे में आज जान पाएंगे। साथ ही इस राशिफल में बतायी गयी चीजों का ख़ास ध्यान रखें ऐसा करने पर आपके कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी और आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आयेगी।

राशिफल के अनुसार ऐसा रहेगा आज का आपका दिन

मेष: कोई महत्वपूर्ण कार्य सार्थक होने का योग है। जीविका क्षेत्र में लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। मधुरवाणी से सगे-संबंधों को प्रगाढ़ बनाएंगे। जीवन साथी का भावनात्मक सहयोग ऊर्जावान बनाएगा।

बृषभ: आर्थिक क्षेत्र में परिश्रम का लाभ प्राप्त होगा। आर्थिक सुदृढ़ता हेतु मन प्रयत्नशील होगा। महत्वाकांक्षाओं को फलित करने में असमर्थता संभव। जीवन साथी के स्वास्य के प्रति सचेत रहें।

मिथुन: भविष्य संबंधी कुछ चिंताएं मन पर दबाव बनाएंगी। ईरीय आस्था में वृद्धि होगी। असामाजिक तत्वों से दूरी बनायें। राजनीतिज्ञों के लिए राजनीति क्षेत्र में लाभप्रद स्थितियां रहेंगी। नौकरी में वातावरण सुखद होगा।

कर्क: मूल्यवान समय को व्यर्थ में जाया न करें। भौतिक आकांक्षाएं मन को उद्वेलित करेंगी। भविष्य की चिंता छोड़ वर्तमान में केंद्रित हों। निकट संबंधों कें कुछ अप्रिय बातें दूरी पैदा करेंगी। घर में खुशहाली रहेगी।

ये भी पढे : इस साल भी इलाहाबाद में नहीं निकलेगा मोहर्रम का जुलूस, ये है वजह 

सिंह: स्वास्थ के प्रति थोड़ी सावधानी अपेक्षित है। किसी इच्छित कार्य की पूर्ति से प्रसन्नता संभव। नयी आकांक्षाएं मन को उद्वेलित करेंगी। पूरा दिन अध्यात्मिक व पारंपरिक कायरें में व्यतीत होगा। घर में खुशहाली रहेगी।

कन्या: भावनात्मक रुप से मन एकाकीपन की अनुभूति करेगा। निराशावादी विचारों का त्याग करें। परिजनों की छोटी-छोटी बातों का बुरा न माने। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद संभव। माता के स्वास्थ के प्रति सचेत रहें।

तुला: जीवनसाथी के भावनात्मक सहयोग से उत्साह का संचार करेगा। कायरे के अत्याधिक बोझ से मन बोझिल होगा। शासन-सत्ता एवं राजकीय क्षेत्र से जुड़े लोगों की क्रियाशीलता बढ़ेगी। रोजगार में लाभकारी स्थिति रहेगी।

वृश्चिक: किसी नई योजना पर विचारमग्न होंगे। उच्च महत्वाकांक्षा ऊंची प्रगति के लिए प्रेरित करेंगी। दायित्वों की समयानुकूल पूर्ति हेतु प्रयत्नशील होंगे। महत्वपूर्ण कायरें में आलस्य का त्याग करें।

धनु: निर्थक दूसरों की आलोचना न करें। दूसरों की प्रगति से अपने अन्दर हीनता न आने दे। सगे-संबंधों में मधुर वाणी का प्रयोग करें। पुराने संबंध प्रगाढ़ होंगे। महत्वपूर्ण दायित्व अपनी पूर्ति हेतु मन पर दबाव बनाएंगे।

ये भी पढे : पितृपक्ष 2018: कौवें की क्रियाओं के द्वारा जाने शुभ-अशुभ के संकेत 

मकर: सब कुछ सामान्य होते हुए भी मन अरुचि का शिकार होगा। अच्छे आचार-विचार से सगे-संबंधों में लोकप्रिय बनेंगे। सामान्य दिनर्चया के साथ बीत रहे जीवन में उत्साह काअभाव रहेगा। स्वास्थ का पूरा ख्याल करें।

कुंभ: कार्यक्षेत्र में व्यस्तता बढ़ेगी। जीवन साथी के स्वास्य के प्रति सतर्कता अपेक्षित है। संबंधों में नैतिक कर्तव्यों से विमुख न हों। नये कायरें में संलग्नता से लाभ संभव। व्यावहारिक जगत के अनुकूल चलें।

मीन: किसी संबंधी अथवा खुद के अस्वस्थता से परेशान होंगे। पारिवारिक चिंताएं मन को परेशान करेंगी। नये कायरे में ब्यस्तता बढ़ेगी। आलस्य महत्वपूर्ण क्षेत्रों में अवरोधक होगा।

loading...
Loading...

You may also like

राशिफल : 16 अक्टूबर को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

लखनऊ। 16 अक्टूबर को आपका दिन कैसा रहने वाला है