राशिफल : 22 सितंबर को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

- in धर्म, राशिफल
राशिफलराशिफल

लखनऊ। 22 सितंबर को आपका दिन कैसा रहने वाला है इसके बारे में आप अपनी राशि के योग के बारे में आज जान पाएंगे। साथ ही इस राशिफल में बतायी गयी चीजों का ख़ास ध्यान रखें ऐसा करने पर आपके कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी और आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आयेगी।

राशिफल के अनुसार ऐसा रहेगा आज, आपका दिन

मेष: स्वभाव में चिड़चिड़ापन तो रहेगा। फिर भी वाणी में सौम्यता भी रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

वृष: नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। परिवार से दूर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

मिथुन: नौकरी में तरक्की के योग तो बन रहे हैं, लेकिन इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि होगी।

कर्क: खर्चों में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। खान-पान के प्रति सतर्क रहें।

ये भी पढे : इस साल भी इलाहाबाद में नहीं निकलेगा मोहर्रम का जुलूस, ये है वजह 

सिंह: आत्मसंयत रहें। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ हो सकता है।

कन्या: धैर्यशीलता में कमी आएगी। परन्तु परिवार का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सुधार हो सकता है। आय में व्यवधान आएंगे।

तुला: नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक: क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगें।

धनु: शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

ये भी पढे : मुहर्रम: जुलूस निकालने पर लगी रोक, स्कूल-कॉलेजों को भी बंद करने का दिया आदेश 

मकर: भवन सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ यात्रा देशाटन के लिए जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

कुम्भ: वाणी में सौम्यता रहेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

मीन: भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

loading...
Loading...

You may also like

राशिफल : 16 अक्टूबर को कैसा रहेगा आपका दिन, इन बातों का रखें ध्यान

लखनऊ। 16 अक्टूबर को आपका दिन कैसा रहने वाला है