राशिफल: जानें कैसा रहेगा मंगवार का दिन, क्या करने होगा शुभ काम

Loading...

मेष राशि: स्वास्थ्य आज बेहतरीन रहेगा। जीवनसाथी से अपने दिल की बातें करने का समय मिलेगा।कोई राज की बात उनको बता सकते हैं।

वृष राशि: संतान से आपको सहयोग मिलेगा। धन लाभ भी होगा। व्यापार में साझेदारी से बड़ा फायदा हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

मिथुन राशि: माता के सहयोग से बड़ा काम आपके फेवर में हो सकता है। ऑफिस में सहकर्मी से सतर्क रहें, बॉस से आपकी शिकायत कर सकता है।  आज के दिन माता को कुछ गिफ्ट दें, जीवन में माता का सहयोग मिलता रहेगा।

कर्क राशि: सामाजिक कार्यों में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। अपने मन और फायदे की बात कहने में जरा भी संकोच नहीं करेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। इस राशि के स्टूडेंट्स मेहनत से सब कुछ हासिल कर सकते हैं।

सिंह राशि: किसी से बिना सोचे-समझे मन की बात शेयर करने से बचें। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बन सकता है।आज अचानक धन लाभ का योग बन रहा है। आपको कुछ मामलों में फैसले लेने में थोड़ी मुश्किल हो सकती है।

कन्या राशि: मित्रों के साथ आपका दिन हंसी खुशी में बेहतर गुजरेगा। कारोबार में बढ़ोतरी होगी। उत्साह के साथ आपके काम पूरे हो जायेंगे।दूसरे लोगों का मूड समझकर काम करेंगे तो सफल होंगे। गाय को गुड़ खिला।

तुला राशि: अपनी सेहत का खासतौर पर ध्यान रखने की जरूरत है। ज्यादा मसालेदार भोजन खाने से बचें। भगवान विष्णु के दर्शन करें,आपका मन शांत रहेगा।

वृश्चिक राशि: आपके मन में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं, जिससे आपको पॉजिटिव नतीजे मिलेंगे। जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, आपके घर में सुख-समृद्धि बढ़ेगी।

धनु राशि: कोई व्यक्ति आपके करियर की समस्या का सही समाधान निकाल सकता है।रिश्तों में संतुलनकी स्थिति बनी रहेगी। परिस्थितियां आपके फेवर में होगी। मंदिर में हल्दी की एक गांठ चढ़ाएं।

मकर राशि: आपके कुछजरुरी काम अधूरे रह सकते हैं। धन लाभ आसानी से नहीं हो पायेगा। बिना बात किसी से उलझन हो सकती है। बेहतर होगा मन को शांत बनाये रखें। जल्दबाजी में काम करने से बचें।

कुंभ राशि: किसी पुराने दोस्त या रिश्तेदार से बातचीत के योग हैं। आज कहीं यात्रा का कार्यक्रम भी बन सकता है।  घर से निकलने से पहले भगवान के चरण स्पर्श करके जायें।

मीन राशि: घर में नए मेहमान के आने की संभावना है। आपका मन खुश रहेगा। जीवनसाथी के बीच सामंजस्य बना रहेगा। घर में किसी मित्र के आगमन से खुशी दोगुनी हो जायेगी।

Loading...
loading...

You may also like

ममता बनर्जी ने कोलकाता एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन से की मुलाकात

Loading... 🔊 Listen This News कोलकाता। पश्चिम बंगाल