Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राशिफल: जानें आने वाला सप्ताह आपके लिए क्या शुभ संकेत ले कर आया है

Weekly Horoscope

Weekly Horoscope

धर्मं डेस्क.   ढेर सारे त्योहारों के बाद अब एक नये सप्ताह का आरम्भ हो गया है. लेकिन ये सप्ताह आपके जीवन में क्या सौगात लेकर आया है ये तो आपको अपना राशिफल जानने के बाद ही पता चलेगा. ज्योतिषाचार्य डॉ. अरुणेश कुमार शर्मा का कहना है कि ये सप्ताह बहुत सी राशियों के लिए शुभ रहेगा. तो चलिए जानिये अपनी-अपनी राशियों का हाल…

बेटी आराध्या के जन्मदिन पर मॉम ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की ये पोस्ट

मेष- आत्मविश्वास बढ़ाता आया सप्ताह निसंकोच आगे बढ़ने का संकेतक है. कार्य व्यापार में सहजता बनी रहेगी. महत्वपूर्ण लोगों से भेंट संभव है. यात्रा एवं अव्यवहारिक प्रस्ताव से बचें. नए लोगों से करीबी बनेगी. उच्च शिक्षा से जुड़े जन अच्छा करेंगे. पद प्रतिष्ठा प्रभाव बना रहेगा. बड़ों का सानिध्य पाएंगे. सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. लाभ पर फोकस रखें.

वृष- सहजता और संतुलन संग आया सप्ताह उत्तरोत्तर शुभकर है. शुरूआत में धैर्य और सतर्कता रखें. मध्य से अवरोध स्वतः दूर होंगे. स्वास्थ्य संवार पर रहेगा. अवसरों पर फोकस बढ़ाएं. तेजी से आगे बढ़ने की सोच रहेगी. धर्म और आस्था से मन प्रसन्न रहेगा. प्रतिभा का सम्मान होगा. प्रबंधन के कार्य बनेंगे. अति उत्साह से बचें. साथी की सुनें.

मिथुन– साझा प्रयासों को गति देता आया सप्ताह पेशेवरता पर जोर देने वाला है. शुरूआत उम्मीद के अनुरूप रहेगी. सुख सौख्य आनंद बढ़ेगा. अपनों का सहयोग मिलेगा. मध्य में अप्रत्याशित घटनाक्रम से बचें. उत्तरार्ध अपेक्षाकृत अधिक प्रभावशाली रहेगा. धर्म मनोरंजन के अवसर बनेंगे. कार्यगति उल्लेखनीय रहेगी. आगे के आने के अवसर बनेंगे.

कर्क- सतर्कता और कर्मठता बढ़ाता आया सप्ताह सामान्य फलकारक है. आरंभ में प्रयासों में तेजी बनाए रखिए. पेशेवरता का लाभ मिलेगा. मध्य में परिस्थितियां और बेहतर होंगी. दाम्पत्य में हर्ष आनंद के अवसर बनेंगे. उत्तरार्ध में अप्रत्याशित घटनाक्रम अड़चनें बढ़ा सकता है. नियम अनुशासन बनाए रखें. प्रतियोगिता में अच्छा करते रहेंगे.

सिंह- धैर्य प्रेम से काम लेने वाला सप्ताह है. सोच में बड़प्पन रखें. भौतिकता पर जोर रहेगा. स्थानांतरण संभव है. शुरूआत अच्छी रहेगी. जिद और जल्दबाजी से बचें. कार्यगति बढ़ाएंगे. प्रतिस्पर्धा में अच्छा करेंगे. प्रियजनों से बनाकर चलें. उत्तरार्ध में वाहनादि के मामले बनेंगे. सुख सौख्य सुविधाओं में वृद्धि होगी. साझेदारी में बेहतर करेंगे. नए अनुबंध संभव हैं.

कन्या– साहस संपर्क सुख और अपनों से करीबी बढ़ाता आया सप्ताह उत्तम फलकारक है. परीक्षा प्रतियोगिता में अच्छा करेंगे. उपलब्धियां बढ़ेंगी. मित्रों का साथ उत्साहित रखेगा. जोखिम उठा सकते हैं. संपर्क संचार बेहतर होगा. संसाधनों में वृद्धि होगी. संतान से शुभ समाचार संभव. महत्वपूर्ण कार्य उत्तरार्ध में कर लेने की सोच रखें. पेशेवरता बढ़ाएं.

तुला- सामाजिकता बढ़ाता आया सप्ताह सहजता से आगे बढ़ने का संकेतक है. वाणी व्यवहार पर नियंत्रण रखें. शुरूआत अच्छी रहेगी. महत्वपूर्ण संवाद संभव है. मध्य में धैर्य रखें. अपनों का साथ सम्मान पाएंगे. उत्तरार्ध में सुख सौख्य पर जोर रह सकता है. प्रतिस्पर्धा में प्रभावी रहेंगे. लेन देन में सावधानी बरतें. मेहमानों का यथासंभव संम्मान करें.

वृश्चिक- अपनों से मेलजोल बढ़ा़ता आया सप्ताह खुशियों का संवर्धक है. सक्रियता और सकारात्मकता का लाभ मिलेगा. सृजनात्मकता बढ़ेगी. हर्ष आनंद बना रहेगा. मेहमानांे का आगमन होगा. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे. सूचना संपर्क का लाभ मिलेगा. भाग्य पक्ष संवार पर रहेगा. पूर्वार्ध में कार्यों को पूरा कर लेने की सोच रखें. उत्तरार्ध में शुभ सूचना संभव है.

धनु– निवेश संग रिश्तों में रुचि जगाता आया सप्ताह खर्च पर अंकुश रखने की सलाह लाया है. धैर्य से काम लें. स्वास्थ्य संकेतों को नजरअंदाज न करें. पेशेवरता बढे़गी. सृजनात्मकता और सकारात्मकता बढ़ेगी. सप्ताह उत्तरोत्तर शुभतावर्धक है. कार्य व्यापार की अपेक्षा निजी मामलों में फोकस रखना बेहतर रहेगा. महत्वपूर्ण कार्यों में सक्रियता बढ़ाएं. विवाद से बचें.

मकर- लाभ और प्रभाव बढ़ाता आया सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक है. आर्थिक गतिविधियों में बेहतर बने रहेंगे. निवेश में रुचि लेंगे. रिश्तों का सम्मान करेंगे. स्मार्ट वर्किंग पर जोर दें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मध्य से उत्तरोत्तर शुभता के संकेत हैं. मेहमानों का आगमन बढ़ेगा. वाणी व्यवहार प्रभावी रहेगा. संग्रह संरक्षण पर जोर देंगे. प्रतिस्पर्धा में सफलता.

कुंभ- श्रेष्ठ संभावनाओं संग आया सप्ताह सफलता की नई कहानी लिख सकता है. सक्रियता बनाए रखें. कार्यगति बेहतर रहेगी. अवसरों का लाभ उठाएंगे. मध्य में व्यय बढ़ा हुआ रह सकता है. उत्तरार्ध में व्यक्तिगत उपलब्धियों के अवसर बनेंगे. वाणी व्यवहार का लाभ मिलेगा. भेंटवार्ताओं में सफलता मिलेगी. भूमि भवन के मामले पक्ष में रहेंगे. प्रतिभा प्रदर्शन संवरेगा.

मीन- भाग्योदय में सहायक सप्ताह है. प्रशासन प्रबंधन में सफलता देने वाला है. करियर कारोबार में गति आएगी. आर्थिक अवसरों में प्रभावी रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. भेंटवार्ताओं में अच्छा करेंगे. प्रस्तावों और योजनाओं को बल मिलेगा. जरूरी कार्य पूर्वार्ध में कर लेने की सोच रखें. सप्ताहांत में निवेश पर जोर दे सकते हैं. तेजी दिखाएं.

 

Exit mobile version