17 नवंबर 2019 का राशिफल : इन राशियों में कारोबार की बढ़ोतरी के हैं शुभ संकेत

17 नवंबर 2019 का राशिफलआज का राशिफल
Loading...

जन्मकुंडली का इंसान के जीवन पर बहुत असर पड़ता है। राशिफल के जरिए व्यक्ति को भविष्य में होने वाली घटनाओं का पूर्व में ही आभास हो जाता है। रविवार 17 नवंबर को मेष, वृषभ, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों में जानिए कैसा रहेगा आज का दिन और कैसी रहेगी कारोबार की स्थिति।

मेष : मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आपको शुभ परिणाम मिलेंगे। कार्यस्थल में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। वित्तीय बाधाएं महसूस कर सकते हैं। मौसम के अनुसार थोड़ा शिथिल महसूस करेंगे। घर में कुछ तनाव हो सकता है।

वृषभ : वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आप प्रगति करेंगे। इनकम की वृद्धि होगी। पारिवारिक संबंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे। सेहत शानदार रहेगी। अपने खान-पान का खास ध्यान रखें।

मिथुन : मिथुन राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा। इनकम अच्छी रहेगी लेकिन खर्चों का कोई इलाज नहीं। कार्य के लिए लंबी दूरी की यात्रा लाभदायक रहेगी। घर पर कुछ धार्मिक समारोह मनाया जा सकता है।

कर्क : कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। शुभचिंतकों और दोस्तों की मदद से भविष्य की योजनाएं बनाएंगे। छात्रों के लिए समय अच्छा है। जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा। सेहत की अनदेखी न करें।

सिंह : सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता हो सकती है। आप थोड़े चिड़चिड़े महसूस कर सकते हैं। आपको शांत और संयम रखने की जरूरत है। वित्तीय फैसलों के लिए दिन अच्छा है।

कन्या : कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। पुराना विवाद निपट सकता है। परिणाम आपके पक्ष में रहेगा। कार्यक्षेत्र में नए प्रयोगों से बचें। पैसा निवेश से पहले सावधान रहें।

तुला : तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। सेहत को लेकर सतर्क रहें। प्रेम संबंधों के बीच गलतफहमी न होने दें। कारोबारी परेशान कर सकते हैं। किसी विवाद को सुलझाने में अधिक धन खर्च हो सकता है।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। धन संबंधित मामलों को समझदारी से निपटाना चाहिए। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। कारोबारी संबंध में लाभ के लिए संपत्ति का उपयोग हो सकता है।

धनु : धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज मेहनत का फल जरूर मिलेगा। आज आप कुछ नए लोगों से संपर्क कर सकते हैं। घर का माहौल शानदार रहेगा। कोर्ट में लंबित मामला आपके पक्ष में जाएगा।

मकर : मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। कार्यस्थल पर आपको अपनी योग्यता साबित करने के बेहतर अवसर मिलेंगे। वरिष्ठों का व्यवहार आपके प्रति नरम रहेगा। वित्तीय मामलों में सुधार आएगा।

कुंभ : कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। कारोबारी संदर्भ में नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। भविष्य में अधिक लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन आरामदायक और शांतिपूर्ण रहेगा। परिवार के लोगों की सेहत अच्छी रहेगी।

मीन : मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक परेशानियां सिर पर रहेंगी। रचनात्मकता आपके नजरिए और रणनीति में बदलाव कर सकती है। बुजुर्गों की कोई सलाह फायदेमंद होगी।

 

Loading...
loading...

You may also like

भारतीय रिजर्व बैंक ने मौद्रिक नीति समीक्षा में नीतिगत दरों में कोई बदलाव नहीं

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। भारतीय रिजर्व