Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भयानक: पंजाब के जालंधर में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

stop rapes

stop rapes

जालंधर। पंजाब के जालंधर में छह साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। बच्ची के एक 25 वर्षीय पड़ोसी संतोष पर रेप का आरोप है। मृतक बच्ची के माता-पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ था।

कहीं आपका क्रेडिट और डेबिट कार्ड डार्क वेब पर तो नहीं बेच दिया गया? पढ़िए रिपोर्ट

बच्ची के परिवार का आरोप है कि संतोष उनकी 6 साल की बच्ची को चीज दिलाने के बहाने लेकर गया था, जिसके बाद उसने रेप किया और गला घोंटकर बच्ची की हत्या कर दी। बच्ची शनिवार की शाम से लापता थी, जिसका शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। शुरुआती जांच के अनुसार, बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसकी हत्या की गई। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है।

युवती के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने बताया, ‘एक छह साल की बच्ची शनिवार की शाम से गायब थी। उसका शव पंजाब के जालंधर जिले के एक गन्ने के खेत में मिला है। शुरुआती जांच बताती है कि बच्ची की हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया है।’ फिलहाल, पुलिस इसी एंगल से आगे की जांच कर रही है। यह मामला जालंधर के होशियारपुर इलाके के एक गांव का है।

पीआईए ने किया सऊदी अरब के लिए विमानों की उड़ान फिर हुईं शुरू

DSP हरेंद्र सिंह मान भी बच्ची के शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थे। उनका कहना है कि बच्ची गन्ने के खेत से मृत मिली। पड़ोस के संतोष नाम के युवक पर रेप और हत्या का आरोप है। बच्ची के माता-पिता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस की अलग-अलग टीमें रेड कर रही हैं।

Exit mobile version