Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अयोध्या हाईवे पर भीषण हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटने से 19 घायल

गोरखपुर से लुधियाना पंजाब जा रही डबल डेकर बस अयोध्या हाईवे पर मंगलवार देर रात पलट गई। हादसे में करीब 19 यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। घायलों में एक की हालत गंभीर है। बाकी अन्य को मामूली चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

हादसे में गंभीर घायल ओमहरि नामक एक यात्री को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। ओम हरि कुशीनगर जिले के थाना रामकोला के ग्राम सिंगहा के निवासी हैं। इनके साथ छेदीलाल भी घायल हुए।

वहीं सोनम, उर्मिला, सोनम, विजय और रविंद्र सहित अन्य की हालत ठीक है। घायलों में कुशीनगर, बस्ती, देवरिया, गोरखपुर, बिहार के बेतिया और हरियाणा के पानीपत के लोग शामिल हैं। बस में क्षमता से अधिक यात्री होने की बात कही जा रही है। हादसे के बाद एएसपी अवधेश सिंह और एसडीएम सुमित यादव अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन अनियंत्रित होकर कैनाल में गिरी, चालक फरार

यह हुए घायल: कुशीनगर के रामकोला थाना के सिंगहा के ओम हरि पुत्र शंकर (60), छेदीलाल पुत्र अशर्फीलाल (50), विशुनपुरा थाना के पृथ्वीपुर के धर्मेन्द्र सिंह पुत्र स्वामी नाथ (35), गरहन पुत्र भिखारी प्रसाद (55), बालखिला पुत्र दिनेश (50), गोरखपुर के शाहपुर थाना के मोहनपुर की सोनम पत्नी अरुण (30), चौरीचौरा थाना के देवीपुर के तीन साल की उदया पुत्री विशाल, महेंद्र पुत्र लालमनि (61), मोहनपुर के दक्ष पुत्र अरुण (10), कूड़ाभार थाना के धरमी पुत्र मृदुल (80), बस्ती के थाना लालगंज के रमैला के रविन्द्र कुमार पुत्र राम नवल (28), हरैया थाना के पेंडारी के विजय वर्मा पुत्र दौलतराम (34) और देवरिया के तरकुलवा थाना के कवलवाचक की उर्मिला पत्नी जमादार(45) शामिल हैं।

इनके अलावा बिहार के बेतिया जिले के लौरिया थाना के भोगई के जुमराती पुत्र साहबजान (55), सिकटा दराज के दिलशाद पुत्र नूर हसन (18), साठी थाना के पोरहा के कमरुद्दीन पुत्र गमीर मियां (50), हरियाणा के पानीपत के नरेंद्र शर्मा पुत्र खैरातीलाल (66) भी घायल हुए हैं।

Exit mobile version