Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भीषण सड़क हादसा: टैंकर ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Road Accident

Road accident

बिहार के बेतिया में एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा टैंकर और बाइक की टक्कर के दौरान हुआ इस दौरान तीनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

रविवार की सुबह ये सड़क हादसा बेतिया के नरकटियागंज रेलवे अस्पताल के पास की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि अनियंत्रित होकर टैंकर ओवरब्रिज से उतर रहा था इसी दौरान उसने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी और रौंदते हुए आगे निकल गया। इस दौरान तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

किसान आंदोलन का आज 25वां दिन, पुलिस ने यातायात परामर्श जारी किया

मृत तीन युवको में से एक की पहचान कर ली गई है जो गौनाहा प्रखंड क्षेत्र के मुरली भरहवा गांव का रहने वाला ब्रजेश पटेल है। बताया जा रहा है कि तीनो युवक बाइक से रेलवे ओवरब्रिज से नीचे उतर रहे थे इनके साथ हीं एक टैंकर भी नीचे उतर रहा था तभी यू टर्न लेकर एक बस ओवरब्रिज पर चढ़ने लगा जिससे बचने के लिए टैंकर ने साईड लिया जिसके कारण बाइक अनियंत्रित हो गई हैं और तीनो बाइक सवार टैंकर के अन्दर चले गए जिससे मौके पर हीं तीनो की मौत हो गई।

घटना के बाद से लोगो आक्रोशित होकर हंगामा कर रहें हैं और शव को उठने नहीं दे रहें हैं, हालाकि शिकारपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं और लोगो को समझाने का प्रयास कर रही हैं।

Exit mobile version