पाकिस्तानी एक्ट्रेस : माहिरा खान की वायरल हुई हॉट तस्वीरें

माहिरा खानमाहिरा खान

लखनऊ।  पकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान पिछले साल सितंबर में रणबीर कपूर के साथ एक फोटो वायरल हो गई थी। जिसमें माहिरा खान व रणबीर कपूर दोनों एक साथ स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों की वजह से काफी हंगामा हुआ था। जिस पर माहिरा खान को सफाई भी देनी पड़ी थी।

माहिरा खान

Image result for माहिरा खान की हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो इस समय काफी वायरल हो रही हैं।

यह भी जानें:-OMG सैफ अलीखान की बेटी सारा का करियर तो शुरू होने से पहले ही लगा दांव पर 

वायरल तस्वीरों का सच-

Image result for पाकिस्तानी एक्ट्रेस : माहिरा खान की वायरल हुई हॉट तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक बार फिर से माहिरा खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही हैं। लेकिन इस बार माहिरा खान फ़्रांस में हैं। जहां पर वह बीच किनारे पर अपने बेटे अजनाल के साथ समय गुजार रहीं हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो इस समय काफी वायरल हो रही हैं।

32 वर्षीय माहिरा शाहरुख खान की ‘रईस 2017’  में नजर आई थीं। जिसके द्वारा इन्होने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। माहिर की गिनती सबसे पॉपुलर व हाईएस्ट पेड पाकिस्तानी एक्ट्रेसस में होती है। माहिर का जन्म 21 दिसंबर 1984 में कराची में हुआ था।

बता दें, माहिरा के पिता हफीज खान का जन्म दिल्ली में ही हुआ था। लेकिन पार्टीशन के बाद वह पकिस्तान चले गये थे। माहिरा खान ने कराची के फाउंडेशन पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है। जिसके बाद 17 साल की उम्र में हायर एजुएशन के लिए कैलिफोर्निया चली गईं थीं।

कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया था। लेकिन उन्होंने इसके ठीक एक साल बाद एक्ट्रेस बनने के लिए इन्होने पढ़ाई छोड़ दी थी। इसके अलावा पता चला है कि, महिरा पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्त्रां में पार्ट टाइम जॉब भी किया है।

loading...

You may also like

आधार कार्ड पर SC का फैसला, इन सेवाओं में आधार की जरूरत नहीं

नई दिल्ली। बुधवार को  सूप्रीम कोर्ट ने आधार कार्ड की