Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुरानी रंजिश को लेकर हुई थी होटल कर्मी की हत्या, दो गिरफ्तार

arrested

arrested

पुलिस ने क्राइम ब्रांच के सहयोग से 48 घंटों में होटल कर्मी शुभम हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। दो हत्यारोपी गिरफ्तार किए गए। इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त की गई बाइक एवं अवैध हथियार बरामद हुए है।

21 दिसम्बर को 22 वर्षों से पेंचों होटल में काम करने वाला शुभम का शव हाईवे किनारे चकरोड पर भैंसराउ के जंगल में पड़ा मिला था। मृतक के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने राकेश उर्फ भीम, दीपक उर्फ टिंकू को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में अभियुक्त राकेश उर्फ भीम ने बताया कि शुभम के साथ वह पेंचों रेस्टोरेंट में काम करता था, जिनका आपस में काम करने को लेकर विवाद हुआ था जिस कारण राकेश उर्फ भीम को नौकरी से निकाल दिया गया था। इसी बात के रंजिश को लेकर 20 दिसम्बर की रात में राकेश ने अपने साथी दीपक उर्फ टिंकू के साथ मिलकर शुभम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इनके पास घटना में प्रयुक्त बाइक एवं अवैध हथियार बरामद किया है।

इस संबंध में एसपी देहात अतुल शर्मा ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि शुभम का राकेश से किसी काम को लेकर विवाद हुआ था, जिस कारण राकेश को नौकरी से हटा दिया गया था। इसी बात की रंजिश को लेकर उसने शुभम की हत्या की थी। पुलिस ने दोनों हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

Exit mobile version