Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस फर्जी प्रचार से जंगलराज को कब तक ढका जायेगा, यूपी की जनता दहशत में है : प्रियंका

प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी

गोंडा। जिले के पान मसाली में  व्यवसायी के पांच साल के पौत्र के अपहरण से जिले में हड़कंप मच गया है। अपहरणकर्ताओं ने फोन पर परिजनों से चार करोड़ रुपए की फिरौती की डिमांड की है।

मामले के सामने आते ही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा, यूपी सरकार भाजपा का सुशासन जैसे फर्जी अभियान की असलियत यही है कि दिन की शुरूवात अपहृत युवक की हत्या के साथ होती है और दिन का अंत पुलिस चौकी के पास एक बच्चे के अपहरण के साथ होता है। इस फर्जी प्रचार के जरिये जंगलराज को कब तक ढका जायेगा। यूपी की जनता दहशत में है।

पुलिस चौकी के पास से गुटखा व्यापारी के पौत्र का अपहरण, 4 करोड़ की मांगी फिरौती

क्या था मामला

शुक्रवार को करनैलगंज नगर के मोहल्ला गाड़ी बाजार में कस्बा पुलिस चौकी के पीछे रहने वाले गुटखा मसाला के एक बड़े विक्रेता राजेश कुमार गुप्ता के 5 वर्षीय पौत्र का बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

गोंडा में पुलिस चौकी के पास से बच्चे का अपहरण

बताया जाता है कि एक कार से स्वास्थ्य विभाग का परिचय पत्र गले में टांग कर कुछ लोग मोहल्ले में मास्क का वितरण करने के लिए आए और लोगों का नाम एक कागज पर लिख रहे थे। मोहल्ले में सेनिटाइजेशन कराने व सेनिटाइजर का वितरण करने का झांसा भी दिया।

कानपुर में अपहरण के बाद लैब टेक्नीशियन की हत्या, पुलिस फिर सवालों के कठघरे में

अपहरणकर्ता जब राजेश गुप्ता के घर के सामने पहुंचे तो उन्होंने सेनिटाइजर देने की बात कही और 5 वर्षीय बच्चे को साथ में लेकर यह कहते हुए गए कि गाड़ी से सेनिटाइजर निकाल कर दे देते हैं। इतना कहकर बदमाश निकले और गाड़ी के पास पहुंचते ही बच्चे को लेकर फरार हो गए।

Exit mobile version