लेटेस्ट ट्रेंड में अपने बॉडी शेप के हिसाब से ऐसे करे सही ट्रॉउज़र का चयन , जाने टिप्स

- in फैशन/शैली
Loading...

आजकल प्लाजो और ट्राउजर ट्रेंड में हैं। ये एक ऐसा आउटफिट है जो आरामदायक होने के साथ ही पर्सनेलिटी में भी चार चांद लगाता है। हालांकि कपड़े हमेशा वह पहनने चाहिए जो आपकी बॉडी पर सूट करते हैं। इससे आप कम्फरटेबल रहने के साथ ही गुड लुकिंग भी दिखती हैं। अगर आप बॉडी शेप से रिलेटिड सर्वे पढ़ेंगी तो आपको पता लगेगा कि लड़कियों की बॉडी आमतौर पर 6 प्रकार की होती है। आज हम आपको आपकी बॉडी शेप के हिसाब से बेस्ट ट्राउजर बताएंगे। जिससे पतली लड़कियां कर्वी लगेंगी और चबी लड़कियों को स्लिम दिखने में मदद मिलेगी।

फ्लैट बंप: जींस या ट्राउजर में बंप जितने हैवी होते हैं पर्सनेलिटी उतनी ही अच्छी लगती हैं। कुछ लड़कियों को शरीर वैसे तो हर जगह से सही होता है लेकिन बंप फ्लैट होते हैं। ऐसी लड़कियों को हाई वेस्ट ट्राउजर ट्राई करने चाहिए।

प्लस साइज गर्ल: जो लड़कियां प्लस साइज की होती हैं या चबी होती हैं उन्हें नैरो और स्किनी ट्राउजर पहनने चाहिए। इससे आप स्लिम और काफी हद तक पतली दिखती हैं। अगर आप ट्राउजर के साथ हील्स कैरी करना चाहें तो कर सकती हैं।

एप्पल बॉडी शेप: यदि आपके शरीर का बीच का भाग यानि कि कमर और हिप्स हैवी है तो आपको ऐसे ट्राउजर पहनने चाहिए जिससे अपनी वेस्ट पतली दिखे। ऐसे में आप हाई वेस्ट ट्राउजर के साथ कोई बेल्ट जरूर कैरी करें। इससे आपकी बॉडी शेप में दिखेगी।

स्लेंडर बॉली शेप: क्या आप उन लोगों में से हैं जिनका कुछ भी खाने बाद एक मिलीग्राम तक वजन नहीं बढ़ता है? अगर हां तो बता दें कि ऐसी बॉडी को स्लेंडर बॉडी शेप कहते हैं। ऐसी लड़कियां बहुत ज्यादा पतली होती हैं। ऐसी लड़कियों को वाइड-लेग्ड पैंट यानि कि ऐसी पैंट या ट्राउजर पहनने चाहिए जिनके पैर बहुत चौड़े होते हैं। आप पैंट को कमर के बीचो बीच पहनें।

शॉर्ट हाइड गर्ल: अगर आप छोटी हाईट की पतली दुबली लड़की हैं तो आपको बॉटम वियर पहनने चाहिए। ऐसी लड़कियों के लिए फ्लेयर्ड जींस (उन्हें लंबा रखें) क्रॉप्ड या स्ट्रेट-लेग्ड बेस्ट होते हैं। इसके अलावा आप टेलर से भी अपने लिए लंबी लेंथ वाले ट्राउजर्स सिलवा सकती हैं।

Loading...
loading...

You may also like

अगर आप भी हैं धुमने और शॉपिंग करने के शौक़ीन,तो जरुर जाये इस जगह पे

Loading... 🔊 Listen This News लाइफस्टाइल डेस्क। हर