इंसानियत को किया शर्मशार, बिहार में मां-बेटी के साथ हुआ गैंगरेप

गैंगरेप
Please Share This News To Other Peoples....

पटना। बिहार में महिलाओं के संग होने वाले अपराध में कोई कमी नहीं आ रही है। फिलाल एक ताजा मामला गया जिले के गुरारू बाजार का आया है। जहां पर आरोपियों ने नाबालिग बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप किया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया।

पेड़ से बांधकर किया गैंगरेप

पुलिस ने अभी तक 17 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बतया यह घटना बुधवार शाम की है। सूत्रों के अनुसार इस घटना के वक्त नाबालिग बच्ची अपनी मां और पिता के साथ मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रही थी। और इसी दौरान करीब 20 युवकों ने पहले तो बच्ची के पिता की मोटरसाइकिल रोकी और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता बच्ची के पिता को पास के पेड़ पर बांध दिया और बारी-बारी से बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने 17 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

बाद में इस पूरी घटना की जानकारी पीड़िता द्वारा कोच थाना प्रभारी को दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही गया पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में 17 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची ने गिरफ्तार आरोपियों में से तीन की शिनाख्त भी कर ली है। घटना के सामने आने के बाद जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने कोंच थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। पुलिस इस मामले में पीड़िता की मेडिकल जांच करा रही है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता के पिता ने बताया कि वह बुधवार शाम अपनी पत्नी और बच्ची के साथ गुरारू से कोच के कैथी गांव लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में सोनडीहा के पास अपराधियों ने उन्हें घेर लिया।

आरोपियों ने पहले महिला की करी पिटाई 

जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने पहले उनकी पिटाई की और बाद में उन्हें पेड़ से बांधकर उनकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया। पुलिस फिलहाल इस मामले में अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है। गौरतलब है कि यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले मधुबनी जिले में एक बच्ची के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई थी। आरोपियों ने 11 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप किया था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच शुरू की है।

पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत 

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। कलुआही थाना अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले में सोमवार शाम पीड़िता की मां द्वारा लिखित शिकायत किए जाने पर पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर ली थी। इस मामले की शुरुआती जांच के आधार पर हमनें राकेश कुमार सिंह उर्फ गोपाल सिंह और उसके साथी अतुल कुमार सिंह को हिरासत में ले लिया है।

यह भी ज़रूर पढ़ें:अखिलेश यादव कन्नौज तो मुलायम ​मैनपुरी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

Related posts:

एलफिंस्टन हादसे के बाद रेलवे ने लिए बड़े फैसले
KGMU में चल रहा चल रहा फर्जीवाड़ा, जांच कब?
मध्यप्रदेश में कांग्रेस एक जुट होकर लड़ेगी चुनाव: दीपक बावरिया
मोदी सरकार ने महंगी बिजली खरीदकर 4 निजी कंपनियों की भरी जेब : राहुल गाँधी
लखनऊ: चन्द्रा हॉस्पिटल की लापरवाही ने ली युवती की जान
मासूमों के साथ रेप करने वालों को होगी फांसी, कानून बनाने की तैयारी शुरू
डिप्टी सीएम के करीबी बीजेपी विधायक की गुंडई, सारेआम एएसपी को दी धमकी
नियुक्तियों में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा लखनऊ विश्वविद्यालय
कैराना: इस बड़े नेता ने थामा विपक्ष का हाथ, BJP को भारी वोटों का होगा नुकसान
4 से ज्यादा ट्रांजैक्शन करने पर बैंक कर रहें हैं जन धन खाते फ्रीज
मान गए कुमारस्वामी! पीएम मोदी के मंत्र से कर्नाटक में होगा मंत्रालयों का बंटवारा
उत्तर रेलवे : भ्रष्टाचार की बुनियाद पर बनी थी नई वाशिंग लाईन, एक साल में हुई धराशाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *