इंसानियत को किया शर्मशार, बिहार में मां-बेटी के साथ हुआ गैंगरेप

गैंगरेपगैंगरेप

पटना। बिहार में महिलाओं के संग होने वाले अपराध में कोई कमी नहीं आ रही है। फिलाल एक ताजा मामला गया जिले के गुरारू बाजार का आया है। जहां पर आरोपियों ने नाबालिग बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप किया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया।

पेड़ से बांधकर किया गैंगरेप

पुलिस ने अभी तक 17 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बतया यह घटना बुधवार शाम की है। सूत्रों के अनुसार इस घटना के वक्त नाबालिग बच्ची अपनी मां और पिता के साथ मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रही थी। और इसी दौरान करीब 20 युवकों ने पहले तो बच्ची के पिता की मोटरसाइकिल रोकी और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता बच्ची के पिता को पास के पेड़ पर बांध दिया और बारी-बारी से बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने 17 आरोपियों को किया गिरफ्तार 

बाद में इस पूरी घटना की जानकारी पीड़िता द्वारा कोच थाना प्रभारी को दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही गया पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में 17 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची ने गिरफ्तार आरोपियों में से तीन की शिनाख्त भी कर ली है। घटना के सामने आने के बाद जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने कोंच थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। पुलिस इस मामले में पीड़िता की मेडिकल जांच करा रही है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता के पिता ने बताया कि वह बुधवार शाम अपनी पत्नी और बच्ची के साथ गुरारू से कोच के कैथी गांव लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में सोनडीहा के पास अपराधियों ने उन्हें घेर लिया।

आरोपियों ने पहले महिला की करी पिटाई 

जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने पहले उनकी पिटाई की और बाद में उन्हें पेड़ से बांधकर उनकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया। पुलिस फिलहाल इस मामले में अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है। गौरतलब है कि यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले मधुबनी जिले में एक बच्ची के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई थी। आरोपियों ने 11 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप किया था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच शुरू की है।

पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत 

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। कलुआही थाना अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले में सोमवार शाम पीड़िता की मां द्वारा लिखित शिकायत किए जाने पर पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर ली थी। इस मामले की शुरुआती जांच के आधार पर हमनें राकेश कुमार सिंह उर्फ गोपाल सिंह और उसके साथी अतुल कुमार सिंह को हिरासत में ले लिया है।

यह भी ज़रूर पढ़ें:अखिलेश यादव कन्नौज तो मुलायम ​मैनपुरी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

loading...
Loading...

You may also like

दिल्ली सरकार पर एनजीटी ने ठोका 50 करोड़ का जुर्माना

नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण की गाज