Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हंगामा 2 के ट्रेलर ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात

Hungama 2 trailer set on fire, memes rained on social media

Hungama 2 trailer set on fire, memes rained on social mediaHungama 2 trailer set on fire, memes rained on social media

बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में अपनी जगह बनाने वाली फिल्म हंगामा का दूसरा पार्ट जल्द ही दस्तक देने वाला है। हाल ही में डिजनी प्लस हॉटस्टार ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी हंगामा के फैंस ने पोस्ट्स की झड़ी लगा दी है।

हम सब जानते हैं 2003 में आई इस फिल्म ने देश के लाखों लोगों को हंसाया और इस फिल्म के ढेरों सीन्स पर ना जाने कितने मीम्स और जोक्स भी बनें। अब ऐसा ही कुछ हंगामा 2 के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भी हो रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखते ही इंटरनेट पर लोग अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पा रहे हैं और उन्होंने मीम्स की बरसात कर दी है।

हालांकि ज्यादातर फैंस ट्रेलर से नाखुश नजर आ रहे हैं, क्योंकि इसमें 2003 में आई फिल्म के कई किरदार मिसिंग हैं। इसी को लेकर लोग मीम्स बनाकर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं। फिल्म का सीक्वल पहले पार्ट से बिलकुल अलग नजर आ रहा है। फिल्म में परेश रावल को देख लोग खुश हो रहे हैं तो वहीं राजपाल यादव की ट्रेलर में कुछ ही सेकंड की प्रेजेंस से जनता नाराज हैं।

नए सेंसर बोर्ड के नियमों पर फरहान समेत कई प्रोडक्शन हाउस ने किया विरोध

बता दे हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी भी हैं और वो परेश रावल की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं। शिल्पा का हिट सॉन्ग ‘चुरा के दिल मेरा’ को भी फिल्म में डाला गया है पर फैंस को रिझाने में ये गाना भी कामयाब नजर नहीं आ रहा है। कुल मिलाकर कुछ फैंस ने जहां हंगामा 2 का ट्रेलर आने की खुशी में मीम्स बनाएं हैं, तो वहीं ज्यादातर ने ट्रेलर से नाखुश होकर मीम्स बनाए हैं। हंगामा का सीक्वल 23 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा।

Exit mobile version