Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति औऱ उसके साथियों पर पत्नी ने दर्ज कराया मारपीट का मुकदमा

FIR lodge

FIR lodge

लखनऊ। नगराम के हरदोइया गांव निवासी एक युवती द्वारा चोरहा पुर निवासी अपने पति व उसके साथी पर सरेराह धक्का-मुक्की व हाथ पकड़ कर खींचने समेत जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए नगराम थाने पर लिखित शिकायत की गयी है । इंस्पेक्टर नगराम के अनुसार दी गयी तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

नगराम के हरदोइया गांव निवासी सत्यनरायन की लड़की पिंकी की शादी कई वर्ष पूर्व चोरहा पुर निवासी राम फेर के लड़के मोनू के साथ हुई थी । शादी के कुछ दिन बाद पति पत्नी के बीच अनबन हो गयी । दोनो पक्षों के बीच पारिवारिक न्यायालय मे मुकदमा विचाराधीन है ।

युवती पिंकी द्वारा दी गयी तहरीर मे आरोप लगाया कि शुक्रवार के दिन वह अपने पिता सत्यनरायन के साथ न्यायालय पेशी पर जा रही थी गांव से बाहर निकलते ही बंशी लाल के घर के पास पहले से मौजूद चोरहा पुर निवासी मोनू अपने साथी थाना गोशाई गंज के कबीर पुर निवासी सचिन के साथ मिलकर धक्का मुक्की कर हाथ पकड़ कर खींचने लगे । शोर मचाने पर लोगों को आता देख जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये ।

पौने तीन करोड़ का गांजा बरामद, तीन मादक तस्कर गिरफ्तार

घटना की सूचना डायल 112 पर भी दी गयी पुलिस के पहुंचने से पहले दोनो आरोपी मौके से भाग निकले । प्रभारी निरीक्षक थाना नगराम मोहम्मद अशरफ ने बताया कि पिंकी के द्वारा दी गयी तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version