Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोपी पति गिरफ्तार

arrested

arrested

फिरोजाबाद। थाना नारखी पुलिस ने गुरुवार को महिला की हत्या (Murder) में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार (arrested) किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से आलाकत्ल बरामद किया है। हत्यारोपी मृतका का दूसरा पति है। उसने महिला द्वारा पूर्व पति से मिलने की कहने को लेकर उसकी हत्या की है।

थाना नारखी क्षेत्र अन्तर्गत गांव खेरिया ताल्लुका में 29 मार्च को ललिता नाम की एक महिला की हत्या की गई थी। हत्या का आरोप उसके ही पति राजन लाल पर था। हत्या के बाद से ही राजनलाल फरार था। चौकीदार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्यारोपी राजनलाल पुत्र सूरजपाल निवासी खेरिया ताल्लुका नारखी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस तभी से फरार हत्यारोपी की तलाश में जुटी थी।

थाना प्रभारी नारखी प्रदीप कुमार ने बताया कि गुरुवार को वह क्षेत्र में गश्त पर थे तभी उन्होंने सूचना पर हत्यारोपी राजनलाल को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से आलाकत्ल रक्तरंजित डंडा व 2 व 10 रुपये के सिक्कों को बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि चौकीदार सुनील कुमार की लिखित तहरीर पर राजनलाल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था। मृतका ललिता की पूर्व मे रामवीर उर्फ रामखिलाडी निवासी फिरोजाबाद के साथ शादी हुयी थी। करीब 2 वर्ष पूर्व ललिता से अभियुक्त राजनलाल ने शादी की थी।

ललिता कभी कभी अपने पूर्व पति रामवीर से मिलने के लिये कहती थी। इसी बात पर गुस्सा आने पर अभियुक्त राजनलाल ने अपनी पत्नी मृतका ललिता की डण्डे से मारपीट कर हत्या कर दी थी।

Exit mobile version