Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी व दो बच्चियों की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

arrested

arrested

गोण्डा।  खरगूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम देवरिया कला में एक महिला और उसकी दो बेटियों का शव शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में घर के कमरे में पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे वरिष्ठ प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने छानबीन के उपरान्त महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि उसने पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी व बच्चों की हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि शुक्रवार की सुबह देवरिया कला निवासी ओम प्रकाश उर्फ गुड्डू तिवारी की पत्नी कौशल्या देवी (26) उसकी बेटी जाह्नवी (4) व ज्ञानवी (1) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे पाया गया।

उन्होंने बताया कि कौशल्या का पति दिल्ली की आजादपुर मंडी में कार्य करता था और वह पांच दिन पूर्व ही दिल्ली से वापस घर आया था। उन्होंने बताया कि पारिवारिक कारणों से उसने बृहस्पतिवार रात अपनी पत्नी व दोनों बेटियों की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि परिजनों से गहन पूछताछ व छानबीन के उपरान्त पुलिस ने जब उसके पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पारिवारिक कारणों से हत्या किए जाने की बात स्वीकार की।

एसपी ने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध हत्या का अभियोग दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सोनकर ने बताया कि तीनों शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

Exit mobile version