Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फोन कर दिया तीन तलाक, दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

Triple Talaq

Triple Talaq

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के जरवलरोड क्षेत्र निवासी एक महिला को उसके पति ने सऊदी अरब से फोन कर तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया। साथ ही रिकॉर्डिंग भी पत्नी की मोबाइल पर भेजा है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि जरवल रोड थाना क्षेत्र के जरवल नगर पंचायत के मोहल्ला रानीताल निवासी शायरून का विवाह उसी मोहल्ले के निवासी जुनैद अहमद से हुआ था। महिला का कहना है कि विवाह के कुछ समय बाद पति सऊदी अरब चला गया लेकिन ससुराल के लोग दहेज में रुपए और अन्य सामान की मांग करते रहे। जिनका साथ पति भी देता रहा।

महिला का कहना है कि दहेज की मांग पूरी ना होने पर सऊदी में बैठे पति ने फोन पर तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया। इसके बाद तलाक के रिकॉर्डिंग भी उसके मोबाइल पर भेज दी वहीं ससुराल के अन्य लोगों ने शायरून की पिटाई की, इसके बाद उसे घर से भगा दिया। महिला ने थाने में तहरीर दी है।

प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि शायरून नाम की महिला की तहरीर पर पति वा सास समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version