Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जिसकी लंबी उम्र के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत, उसी ने दर्जन भर से ज्यादा बार चाकू से गोदा

Murder

Murder

हरदोई। देश भर में महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ (Karva Chauth) का त्योहार मना रही हैं लेकिन यूपी के हरदोई में करवाचौथ को लेकर हुए विवाद के बाद एक पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला (deadly attacked) कर दिया।

विवाद के बाद आरोपी पति ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें महिला लहूलुहान हो गई। पति ने पत्नी के चेहरे और गर्दन पर दर्जनभर से ज्यादा बार चाकू से हमला कर उसकी हत्या की कोशिश की।

महिला पर हमला होता देख उसके पड़ोसी महिला को बचाने दौड़े, जिसके बाद आरोपी अपनी पत्नी को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। महिला के चेहरे से लेकर पैर तक करीब एक दर्जन जगहों पर चाकू के घाव लगे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक महिला की हालत गंभीर है।

करवाचौथ की पूजा सामग्री लेकर आई महिला की पीट-पीटकर हत्या

इस घटना को लेकर हरदोई के डीएसपी विनोद द्विवेदी ने बताया कि मोनी गुप्ता नाम की महिला का आज करवाचौथ को लेकर पति से विवाद हो गया, जिसके बाद उसने कई जगह चाकू से हमला कर दिया।

अधिकारी ने कहा, ‘आरोपी अपनी पत्नी को इससे पहले भी कई बार पीट चुका है।’ उन्होंने कहा, महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था। महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Exit mobile version