Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति ने पहले पत्नी के साथ बनाए जबरन शारीरिक संबंध और फिर की हैवानियत की हदें पार

forcibly establishes physical relationship

forcibly establishes physical relationship

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले एक गांव में शादीशुदा महिला के साथ दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। जहां पर एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोपी पति ने पहले अपनी पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसा फिर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी।

महिला का ज्यादा खून बहने की वजह से आरोपी पति को लगा कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है और वो उसे जंगल में फेंककर मौके से फरार हो गया। इस दौरान महिला के मायके वाले उसकी खोजबीन करने में जुटे रहे। कुछ गांव वालों ने बताया कि उन्होंने आरोपी को रात के समय जंगल की तरफ जाते हुए देखा था।

फिर महिला के परिजन जंगल की तरफ गए और देखा कि उनकी बेटी खून से लथपथ पड़ी और उसकी हल्की हल्की सांसें चल रही हैं। उसे तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को सूचना दी।

UP Budget: महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा पर फोकस, प्रदेश के पांच शहर बनेंगे सेफ सिटी

डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मंझनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर महिला का इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस घटना की गंभीरता से जांच की जाएगी। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

डीएसपी मंझनपुर केजी सिंह का कहना है कि मामला पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद का है। शिकायत पर पति, जेठ व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगा, उस पर एक्शन लिया जाएगा।

Exit mobile version