Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी पर दांव पर लगाकर जुए में हारा पति, फिर जो हुआ….

उत्तर प्रदेश के बलिया के मनियर थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति पर दो लाख रुपये नहीं देने पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार उसका पति उसे दिल्ली ले जाकर जुए में हार गया था। बाद में वह अपनी बेटी के साथ किसी तरह भागकर गांव आई। अब वो और उसकी बेटी दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं।

जिलाधिकारी और एसपी को न्याय दिलाने की गुहार लगाई। मनियर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि वो अपनी खाला के यहां नगरा में रहती थी। वहीं से उसकी शादी हुई थी। पति बार-बार छोड़ कर भाग जाता था। ससुराल वाले भी सपोर्ट नहीं करते थे। काफी समझाने के बाद उसका पति उसे लेकर दिल्ली गया।

वहां जुए में अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और हार गया। महिला ने बताया कि उसके पिता दिल्ली जाकर उसे और उसके पति को किसी तरीके से लेकर आए।

इसके बाद पति उससे दो लाख रुपये लाने का दबाव बनाने लगा। नहीं देने पर तीन तलाक देकर मारपीट कर बेटी के साथ घर से बाहर निकाल दिया।

सिंधु बॉर्डर पर होने वाली किसान संगठनों की बैठक रद्द, टिकैत बोले- जारी रहेगा आंदोलन

पीड़िता ने डीएम और एसपी को पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी कोतवाल रामआश्रय यादव ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। जिलाधिकारी के यहां से जानकारी मिली है। मौके पर पुलिस भेजी गई है।

Exit mobile version